X close
X close
Indibet

AUS CRICKET AWARDS: पैट कमिंस ने रेड कार्पेट पर ऐसा कर जीत लिया अपनी खूबसूरत गर्लफ्रेंड का दिल

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
February 12, 2019 • 12:24 PM View: 927

12 फरवरी। तेज गेंदबाज पैट कमिंस और महिला टीम की विकेटकीपर एलिसा हिली को सोमवार को आस्ट्रेलिया क्रिकेट के सर्वोच्च पुरस्कारों से नवाजा गया है। आईसीसी की वेबसाइट के मुताबिक, हिली को बेलिंडा क्लार्क अवार्ड के साथ-साथ वनडे और टी-20 महिला प्लेयर ऑफ द ईयर का अवार्ड मिला है। कमिंस को एलन बॉर्डर मेडल से नवाजा गया है।

हिली ने बीते साल सभी प्रारुपों में शानदार खेल दिखाया था। मार्च में उन्होंने अपना पहला वनडे शतक लगाया था। नवंबर में हुए आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप में भी उनका प्रदर्शन शानदार रहा था। 

हिली ने विश्व कप में 56.25 की औसत से 225 रन बनाए थे और वह प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट चुनी गई थीं। 

कमिंस को भी तीनों प्रारुप में शानदार प्रदर्शन करने के लिए एलन बॉर्डर अवार्ड से नवाजा गया है। कमिंस ने बीते साल सबसे अधिक सफलता टेस्ट में हासिल की थी। तेज गेंदबाज ने आठ मैचों में 36 विकेट अपने नाम किए थे। इन अवार्डस के लिए वोटिंग का पैमााना नौ जनवरी 2019 से सात जनवरी 2019 था। 

वहीं ऑफ स्पिनर नाथन लॉयन को टेस्ट प्लेयर ऑफ द ईयर के अवार्ड से सम्मानित किया गया है। उन्होंने बीते साल 49 विकेट अपने नाम किए थे। 

मार्कस स्टोइनिस को आस्ट्रेलिया का वनडे प्लेयर ऑफ द ईयर अवार्ड मिला है। टी-20 प्लेयर ऑफ द ईयर का अवार्ड ग्लैन मैक्सवेल को मिला है। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo