X close
X close
Indibet

'मिचेल स्टार्क दुनिया के सर्वश्रेष्ठ वाइट बॉल बॉलर हैं'

West Indies vs Australia: ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज को अंतिम वनडे मुकाबले में हराकर सीरीज पर 2-1 से कब्जा कर लिया है। ऑस्ट्रेलिया को मिली इस जीत के हीरो रहे मिचेल स्टार्क।

By Prabhat Sharma July 28, 2021 • 19:11 PM View: 1452

West Indies vs Australia: ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज को अंतिम वनडे मुकाबले में हराकर सीरीज पर 2-1 से कब्जा कर लिया है। ऑस्ट्रेलिया को मिली इस जीत के हीरो रहे मिचेल स्टार्क। स्टार्क ने अपनी घातक गेंदबाजी से पूरे वनडे सीरीज में वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों को परेशान किया और उनकी कमर तोड़कर रख दी।

मिचेल स्टार्क ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 11 बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया और मैन ऑफ द सीरीज रहे। मिचेल स्टार्क के इस शानदार प्रदर्शन पर उनके कोच जस्टिन लैंगर काफी खुश नजर आए और गेंदबाज की जमकर तारीफ की। जस्टिन लैंगर ने बांग्लादेश दौरे की उड़ान से पहले स्टार्क को सर्वश्रेष्ठ वाइट बॉल बॉलर कहा है।

Trending


जस्टिन लैंगर ने कहा, 'मुझे लगता है कि मिचेल स्टार्क दुनिया के सर्वश्रेष्ठ वाइट बॉल बॉलर हैं। वह सामने गेंदबाजी करता है, गेंद को स्विंग कराता है। वह डेथ में गेंदबाजी करने वाले दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज हैं। वह हमारी टीम में हैं यह हमारे लिए बहुत अच्छा है। उनका और जोश हेज़लवुड का कॉंबिनेशन हमारे लिए एक वास्तविक प्लस है।'

बता दें कि मिचेल स्टार्क ने 4.30 की इकॉनमी के साथ वनडे सीरीज में 11 विकेट झटके थे। जिसमें उन्होंने एक बार 5 विकेट लेने का भी कमाल किया था। मिचेल स्टार्क का फॉर्म में आना निश्चित ही उनकी टीम के लिए टी-20 विश्वकप से पहले एक अच्छी खबर साबित हो सकती है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now