X close
X close
Indibet

T20 World Cup 2021 के लिए ऑस्ट्रेलिया ने की 15 सदस्यीय स्क्वॉड की घोषणा, सभी दिग्गजों की हुई वापसी

Shubham Shah
By Shubham Shah
August 19, 2021 • 10:47 AM View: 889

T20 World Cup 2021: आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया ने 15 सदस्यीय दल का ऐलान कर दिया है। टीम के कप्तान के रूप में एरोन फिंच बने रहेंगे तो वही तेज गेंदबाज पैट कमिंस को टीम का उपकप्तान बनाया गया है।

घरेलू क्रिकेट में बल्ले से लगातार रन बरसाने वाले 26 साल के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस इंग्लिश को भी टीम में जगह मिला है। इसके अलावा टीम में अनुभवी बल्लेबाज स्टीव स्मिथ को भी शामिल किया गया है।

Trending


सेलेक्शन कमेटी के चेयरमैन जॉर्ज बेली ने इंग्लिश की तारीफ करते हुए कहा कि इस बल्लेबाज ने लिमिटेड ओवर क्रिकेट में लगातार रन बनाए हैं और वाइटैलिटी ब्लास्ट में भी उन्होंने सबसे ज्यादा रन बरसाने का कारनामा किया।

इसके अलावा टीम के अन्य बड़े दिग्गज जैसे ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस और डेविड वॉर्नर की वापसी हुई है। एलेक्स कैरी को टीम में मौका नहीं मिला है और मैथ्यू वेड दूसरे विकेटकीपर विकल्प के रूप में मौजूद हैं।

इसके अलावा ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट बोर्ड ने तीन खिलाड़ियों को रिजर्व के रूप में रखा है जिसमें डेनियल क्रिस्चियन, नाथन एलिस और डेनियल सैम्स का नाम शामिल है।

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम कुछ इस प्रकार हैं -

एरोन फिंच (कप्तान), एश्टन एगर, पैट कमिंस (उपकप्तान), जोश हेजलवुड, जोश इंग्लिश, मिशेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, केन रिचर्डसन, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, मिशेल स्वेपसन, मैथ्यू वेड, डेविड वार्नर, एडम ज़म्पा 

रिजर्व: डेन क्रिश्चियन, नाथन एलिस, डेनियल सैम्स
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo