Advertisement
Advertisement

VIDEO: ओली रॉबिन्सन बने स्पिनर, तेज गेंदबाजी छोड़ चश्मा लगाकर करने लगे ऑफ स्पिन

Australia vs England: इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन को चश्मा लगाकर ऑफ स्पिन गेंदबाजी करते हुए देखा गया। यह अपने आप में एक अनोखा नजारा था।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma December 19, 2021 • 11:23 AM
Cricket Image for Australia Vs England Ollie Robinson Bowling As An Off Spinner Watch Video
Cricket Image for Australia Vs England Ollie Robinson Bowling As An Off Spinner Watch Video (Ollie Robinson (Image Source: Google))
Advertisement

Australia vs England: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे एशेज सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन मैदान पर एक मजेदार नजारा देखने को मिला। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन को चश्मा लगाकर ऑफ स्पिन गेंदबाजी करते हुए देखा गया। यह अपने आप में एक अनोखा नजारा था।

ओली रॉबिन्सन का ऑफ स्पिन गेंदबाजी करना साफ दर्शा रहा था कि इंग्लैंड की टीम पूरी तरह से बैकफुट पर है और वह डिफेंसिव माइंडसेट के साथ गेम खेल रही है। मैच के 35वें ओवर में ओली रॉबिन्सन को ऑफ स्पिन करते हुए देखा गया उन्होंने तेज गेंदबाजी छोड़कर 3 ओवर ऑफस्पिन गेंदबाजी की जो अब चर्चा का विषय बनी हुई है।

Trending


इंग्लैंड के कप्तान जो रूट के इस फैसले के पीछे यह भी वजह हो सकती है कि वह फाइन से बचने के लिए गेंदबाजों से जल्दी-जल्दी ओवर खत्म करवाना चाह रहे हों। मालूम हो कि इंग्लैंड की टीम इस मैच में 4 प्रमुख तेज गेंदबाजों के साथ उतरी है वहीं उनकी टीम में कप्तान जो रूट को छोड़ दें तो कोई भी ऐसा खिलाड़ी नहीं है जो स्पिन गेंदबाजी कर सके।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

वहीं अगर मैच की बात करें तो पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया ने 9 विकेट के नुकसान पर 473 रन बनाने के बाद पारी घोषित की थी। जिसके जवाब में मेहमान इंग्लैंड की टीम महज 236 रन ही बना सकी। इंग्लैंड के लिए डेविड मलान ने सबसे ज्यादा 80 रन बनाए वहीं कप्तान जो रूट ने 62 रनों की पारी खेली। खबर लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलियाई टीम ने दूसरी पारी में 4 विकेट के नुकसान पर 105 रन बना लिए हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement