X close
X close
Indibet

Aus vs Ind: रोहित शर्मा की वापसी और नटराजन का डेब्यू, टीम इंडिया में हो सकते हैं बड़े बदलाव; देखें संभावित टीम

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 05, 2021 • 17:47 PM View: 532

Aus vs Ind: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 7 जनवरी को खेला जाएगा। तीसरे टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया में कई बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं। हालांकि टीम इंडिया ने दूसरे टेस्ट मैच में कंगारूओं के खिलाफ जीत दर्ज करने में कामयाबी पाई थी।

रोहित शर्मा पिछले सप्ताह मेलबर्न में टीम में शामिल हुए थे, लेकिन वह किस नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे इस सवाल पर विशेषज्ञों की अलग-अलग राय है।क्रिकेट पंडितों का मानना है कि टेस्ट टीम के उप-कप्तान को नई गेंद का सामना करने में थोड़ी दिक्कत हो सकती है क्योंकि वह काफी टाइम बाद टीम में वापसी कर रहे हैं।

Trending


हालांकि केएल राहुल के तीसरे टेस्ट मैच से ठीक पहले चोटिल हो जाने के चलते अब ऐसा लग रहा है कि रोहित शर्मा ही तीसरे टेस्ट मैच में ओपनिंग करेंगे। मंयक अग्रवाल बल्लेबाजी में जूझते हुए नजर आ रहे हैं ऐसे में टीम से उनका ड्रॉप होना लगभग तय है। वहीं उम्मीद की जा रही है कि टी नटराजन भी तीसरे टेस्ट मैच में डेब्यू करते हुए नजर आ सकते हैं।

वहीं टीम इंडिया की प्लेइंग 11 पर सुनील गावस्कर ने भी अपनी राय रखी थी। सुनील गावस्कर ने सुझाव दिया था कि टीम मैनजमेंट को रोहित को अग्रवाल के साथ ओपनिंग करवानी चाहिए और गिल को मध्य क्रम में खिलाना चाहिए। भारत के पूर्व कप्तान की सोच थी कि अग्रवाल जैसे खिलाड़ी को केवल दो टेस्ट मैच खराब हो जाने के बाद टीम से ड्रॉप करना उचित नहीं है।

कुछ इस तरह दिख सकती है तीसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग 11: रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, हनुमा विहारी, ऋषभ पंत, रविन्द्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, टी नटराजन।


 
Article