X close
X close
Indibet

IND vs AUS: मोहम्मद सिराज ने डेब्यू मैच में गेंदबाजी से उगली आग, रिकी पोंटिंग हुए मुरीद

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 26, 2020 • 11:54 AM View: 285

Australia vs India 2nd Test, Day 1: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मेलबर्न के मैदान पर दूसरे टेस्ट मैच के दौरान तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने डेब्यू किया है। इस मैच में मोहम्मद सिराज अलग ही लय में नजर आए। धारधार गेंदबाजी से सिराज ने बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में कंगारूओं की कमर तोड़कर रख दी।

सिराज ने फॉर्म में नजर आ रहे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मार्नस लाबुशेन और कैमरून ग्रीन को आउट कर टीम इंडिया को इस मैच में फ्रंटफुट पर लाकर खड़ा कर दिया। वहीं मैच के दौरान कैमरून ग्रीन, सिराज को खेलने में काफी असहज नजर आ रहे थे और ऐसा लग रहा था कि मानो वह पूरी तरह से थक चुके हों।

Trending


सिराज ने कैमरून ग्रीन को सेटअप करके आउट किया। कैमरून ग्रीन सिराज की गेंद को समझने में पूरी तरह से नाकाम रहे और LBW आउट हो गए। सिराज की गेंदबाजी देखकर कमेंटरी कर रहे रिकी पोंटिंग भी उनके मुरीद नजर आए। रिकी पोंटिंग ने सिराज की तारीफ करते हुए कहा, '"यह उच्च गुणवत्ता वाला एक्सक्यूसन है, लेकिन बहुत अच्छी सोच भी है।'

बता दें कि भारत ने ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी 195 रन पर समेट दी है। भारत की तरफ से जसप्रीत बुमराह ने 4  रविचंद्रन अश्विन ने 3 मोहम्हद सिराज ने 2 और जडेजा ने 1 विकेट लिया है। वहीं ऑस्ट्रेलिया की तरफ से मार्नस लाबुशेन ने सर्वाधिक 48 रन बनाए  हैं। 


 
Article