X close
X close
Indibet

'मैं कभी पूनम राउत की तरह वॉक-ऑफ नहीं करती', स्टंप माइक्रोफोन में कैद हुई आवाज

Australia Women vs India Women: भारतीय महिला क्रिकेटर पूनम राउत (Poonam Raut) अपनी शानदार खेल भावना को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।

By Prabhat Sharma October 01, 2021 • 19:00 PM

Australia Women vs India Women: भारतीय महिला क्रिकेटर पूनम राउत (Poonam Raut) अपनी शानदार खेल भावना को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिंक बॉल टेस्ट मैच के दौरान पूनम राउत ने अंपायर द्वारा नॉट आउट करार दिए जाने के बावजूद मैदान छोड़ने का फैसला किया था। इस मुकाबले में डिसीजन रिव्यू सिस्टन (DRS) नहीं है। 

पूनम आसानी से क्रीज में टिकी रह सकती थीं लेकिन खेल भावना का सम्मान करते हुए उन्होंने पवेलियन जाना बेहतर समझा। पूनम राउत को ऐसा करता देखकर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भी काफी हैरान हो गई थीं।  पूनम राउत के वॉक-ऑफ पर ऑस्ट्रेलियाई ओपनर बेथ मूनी ने कहा कि वह कभी मैदान नहीं छोड़तीं अगर वह पूनम राउत की जगह होंती।

Trending


ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को स्टंप माइक्रोफोन में यह कहते हुए सुना गया। उन्होंने कहा, 'मैं कभी वॉक-ऑफ नहीं करती, कई बार यह आपके हक में चला जाता है।' वहीं अगर इस मैच की बात करें तो पूनम राउत ने इस मुकाबले में ओपनर स्मृति मंधाना के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए 102 रनों की साझेदारी की और टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचाया।

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

टीम इंडिया के लिए स्मृति मंधाना ने सर्वाधिक 127 रनों की पारी खेली। स्मृति मंधाना ने अपनी पारी के दौरान 216 गेंदों पर 22 चौका और एक छक्का लगाया। दूसरे दिन का खेल खत्म होने पर टीम इंडिया का स्कोर 5 विकेट के नुकसान पर 276 रन है। स्मृति मंधाना के अलावा पूनम राऊत ने 36 और कप्तान मिताली राज ने 30 रन बनाए हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now