X close
X close
Indibet

क्रिकेट फैंस के लिए खुशखबरी, RCB के बाद इस टीम में एक साथ खेलते हुए नजर आ सकते हैं गेल, युवराज और डी विलियर्स

Shubham Shah
By Shubham Shah
June 26, 2021 • 22:17 PM View: 476

वर्ल्ड क्रिकेट के बाएं हाथ के दो बड़े बल्लेबाज भारत के युवराज सिंह और वेस्टइंडीज के क्रिस गेल अब एक साथ क्रिकेट के मैदान पर खेलते हुए नजर आ सकते हैं।

खबरों की माने तो ये दोनों खिलाड़ी मेलबर्न में एक कम्यूनीटि क्रिकेट के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। मूलग्रेव के क्रिकेट क्लब के प्रेसिडेंट मालिन पुलेनयेगम ने इस बात को सुनिश्चित किया है कि ये बाएं हाथ के दोनों ही बल्लेबाज एक साथ एक ही टीम में खेलते हुए नजर आएंगे।

Trending


अगर सारी चीजें सही रहती है तो ये दोनों खिलाड़ी मेलबर्न के इस्टर्न क्रिकेट एसोसिएशन की एक टीम मूलग्रेव क्रिकेट क्लब की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे। यह टूर्नामेंट तब लोगों की नजर में आया जब श्रीलंका के दो बड़े स्टार उपुल थरंगा और तिलकरत्ने दिलशान ने इसमें अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। इसके बाद कई देशों के बड़े खिलाड़ियों ने इसमें अपनी दिलचस्पी दिखानी शुरू की। सूत्रों की माने तो एबी डी विलियर्स भी इस टूर्नामेंट से जुड़ने वाले है।

पुलेनयेगम ने इस टूर्नामेंट के बारे में बात करते हुए कहा,"हम लोगों ने दिलशान, जयसूर्या, थरंगा को इसके लिए रखा है। इसके अलावा हम कुछ और बड़े खिलाड़ियों से भी बात कर रहे हैं। हम इसके लिए युवराज सिंह और क्रिस गेल से बात कर रहे हैं, चीजें 85 से 90 प्रतिशत तक पक्की है। हमें कुछ और भी चीजों पर फैसला लेना है लेकिन यह काफी अच्छा है।"

एक तरफ जहां क्रिस गेल अभी भी अपने देश वेस्टइंडीज और दुनिया की लगभग हर टी-20 लीग में खेलते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ युवराज सिंह ने कुछ सालों पहले ही इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहा है। युवराज सिंह से जुड़ी इससे पहले यह भी खबर आई थी कि वो ऑस्ट्रेलिया की टी-20 लीग बिग बैश लीग में कई टीमों ने इस स्टार बल्लेबाज को अपनी -अपनी टीम की ओर से खेलने का न्योता दिया है। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo