X close
X close
Indibet

'मुझे नंगा किया, मारा और फेंक दिया', ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने सुनाई दर्द भरी कहानी

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर स्टुअर्ट मैकगिल ने अपनी दर्द भरी दास्तां खुद बयां की है।

By Shubham Yadav June 18, 2022 • 15:23 PM

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर स्टुअर्ट मैकगिल ने लगभग 15 महीने बाद अपने अपहरण की घटना के बारे में चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। मैकगिल के इन खुलासों के बाद क्रिकेट फैंस काफी सदमे में हैं। मैकगिल को पिछले साल किडनैपर्स के एक ग्रुप ने उनके सिडनी आवास के आसपास से किडनैप कर लिया था और शहर के दक्षिण-पश्चिमी हिस्से की ओर ले जाने के बाद उनको बंदूक की नोक पर धमकी दी गई थी।

हालांकि, इस मामले ने एक नया मोड़ उस समय ले लिया था जब अपहरणकर्ता दो भाइयों ने दावा किया कि मैकगिल खुद उनके साथ गए थे। वहीं, मैकगिल, जिन्होंने निर्दोष होने का दावा किया था, ने हाल ही में उस भयानक घटना के बारे में कई खुलासे करते हुए कहा कि उनके साथ कई तरह का उत्पीड़न किया गया और बाद में उन्हें फेंक दिया गया।

Trending


मैकगिल ने सेन डब्ल्यूए ब्रेकफास्ट को बताया, "ये ऐसी घटना थी जिसे आप अपने सबसे बड़े दुश्मन के साथ भी नहीं होने देना चाहेंगे। बाद में दिन में, काफी अंधेरा हो रहा था, मुझे एक कार में बांध दिया गया था। मैं कार में नहीं बैठना चाहता था, मैंने उनसे दो बार कहा, 'मैं कार में नहीं जाउंगा, लेकिन फिर उन्होंने हथियार उठा लिए और उन्होंने कहा, 'हम जानते हैं कि आप इसमें शामिल नहीं हैं, हम बस आपसे चैट करना चाहते हैं। फिर उन्होंने मुझे कार में बिठाया और मैं डेढ़ घंटे के लिए कार में था।"

आगे बोलते हुए मैकगिल ने कहा, "मुझे नहीं पता था कि हम कहां थे, मुझे नहीं पता था कि हम कहां जा रहे हैं और मैं डर गया था। उस समय उन्होंने मुझे नंगा किया, मेरे साथ मारपीट की, मुझे धमकाया और फिर मुझे फेंक दिया। ये सारी घटना शायद तीन घंटे के दौरान खत्म हो गई थी।”

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now