X close
X close
Indibet

5 मैच में सिर्फ 78 रन, इयान हिली ने उठाए टी-20 वर्ल्ड कप विजेता कप्तान एरॉन फिंच पर सवाल

ऑस्ट्रेलियाई पूर्व अनुभवी विकेट कीपर इयान हीली (Ian Healy) ने श्रीलंका के खिलाफ रविवार को समाप्त हुई पांच मैचों की टी-20 सीरीज में 35 वर्षीय क्रिकेटर के खराब प्रदर्शन के बाद ऑस्ट्रेलियाई सफेद गेंद के कप्तान एरॉन फिंच...

By IANS News February 21, 2022 • 14:23 PM View: 355

ऑस्ट्रेलियाई पूर्व अनुभवी विकेट कीपर इयान हीली (Ian Healy) ने श्रीलंका के खिलाफ रविवार को समाप्त हुई पांच मैचों की टी-20 सीरीज में 35 वर्षीय क्रिकेटर के खराब प्रदर्शन के बाद ऑस्ट्रेलियाई सफेद गेंद के कप्तान एरॉन फिंच (Aaron Finch) पर सवाल उठाया है। उन्होंने टीम में फिंच की जगह को लेकर सवाल उठाए हैं। बता दें कि फिंच की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया ने टी-20 वर्ल्ड कप 2021 जीता था। 

फिंच ऑस्ट्रेलिया की 4-1 से टी-20 सीरीज जीत के दौरान अपने विरोधियों के खिलाफ पांच पारियों में सिर्फ 78 रन ही बना सके, अनुभवी दाएं हाथ के बल्लेबाज को इस दौरान काफी संघर्ष झेलना पड़ा। वह अंतिम गेम में सिर्फ आठ रन ही बना सके , इससे ऑस्ट्रेलिया को एमसीजी में पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

Trending


पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज ने सोमवार को एसईएनक्यू के पैट एंड हील्स पर फिंच की आलोचना करते हुए कहा कि, "फिंच का प्रदर्शन काफी खराब रहा है।"
फिंच के खराब प्रदर्शन के बाद, सवाल पूछे जा रहे हैं कि क्या उन्हें आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप के 2022 सीजन में टीम का नेतृत्व करना चाहिए।

हीली ने कहा कि 2022 टी-20 वर्ल्ड कप टीम का चयन करते समय फिंच की कमियों को ध्यान में रखा जाना चाहिए। हीली को लगा कि फिंच ने अपने खेलने की क्षमता को खो दिया है।

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के दिग्गज ने शीर्ष क्रम के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ के टी-20 टीम में जगह पर भी सवाल उठाया।

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि स्टीव स्मिथ को टी-20 टीम में भी अपनी बल्लेबाजी को सही ठहराने के लिए काम करना है।"

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

उन्होंने कहा कि मिशेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस और मैथ्यू वेड जैसे खिलाड़ियों को केवल टी-20 टीम में स्मिथ को जगह देने के लिए नहीं छोड़ा जाना चाहिए। 
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now