X close
X close
Indibet

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर एलेक्स कैरी ने भारत के खिलाफ फाइनल वनडे से पहले दिया बड़ा बयान

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
March 12, 2019 • 17:02 PM View: 1441

नई दिल्ली, 12 मार्च (CRICKETNMORE)| ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के उपकप्तान एलेक्स कैरी का मानना है कि टीम की पिछले 18 महीने की कड़ी मेहनत ने धीर-धीरे अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया है और उसी की बदौलत अब वह सीरीज जीतने के करीब है। भारत के साथ जारी पांच मैचों की वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया 2-2 से बराबरी पर है। सीरीज का पांचवां और निर्णायक मैच बुधवार को यहां फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेला जाएगा।

कैरी ने मैच की पूर्वसंध्या पर संवाददाता सम्मेलन में कहा, "सीरीज की शुरुआत में हम दबाव में थे। सीरीज जीतने की कगार पर आकर हम वास्तव में बहुत उत्साहित हैं। हमने पहले दो मैचों में अच्छी क्रिकेट खेली थी लेकिन थोड़े से चूक गए। अब हम कड़ी मेहनत कर रहे हैं जिसके परिणामस्वरूप हमें सफलता मिलनी शुरू हो गई है। 'फाइनल मैच' को लेकर हम बेहद उत्साहित हैं।" 

Trending


वनडे वर्ल्ड कप के लिए आस्ट्रेलिा की टीम में स्टीव स्मिथ, डेविड वार्नर और मिशेल स्टार्क जैसे दिग्गज खिलाड़ियों की वापसी की उम्मीद है और इससे टीम में जगह पाने के लिए खिलाड़ियों के बीच की स्पर्धा को केरी अच्छा मान रहे हैं। 

इस पर कैरी ने कहा, "मुझे उम्मीद है कि ये वे बड़े नाम हैं, जो वापसी के लिए इंतजार कर रहे हैं। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के लिए यह बहुत ही अच्छी बात है।" 

कैरी ने टीम की सफलता के पीछे के कारणों को लेकर कहा, "यदि आप स्कोर बोर्ड को देखें तो सभी ने अच्छा प्रदर्शन किया है। उस्मान ख्वाजा और एश्टन टर्नर ने अच्छा प्रदर्शन किया है, पीटर हैंड्सकॉम्ब ने अपना पहला शतक लगाया है, एडम जम्पा और ग्लेन मैक्सवेल ने भी शानदार प्रदर्शन किया है। तनाव वाली परिस्थितियों में खिलाड़ियों को अच्छा करते देखना वास्तव में अच्छा लगता है।" 

ऑस्ट्रेलियाई टीम ने युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव जैसे फिरकी गेंदबाजों का अच्छे से सामना किया है और कैरी ने कहा कि इसके पीछे टीम की कड़ी मेहनत है।

उपकप्तान ने कहा, "हमने नेट पर स्पिन गेंदें खेलने पर वास्तव में कड़ी मेहनत की है। यह पिछले 18 महीने की कड़ी मेहनत का परिणाम है जो हमें मिल रहा है। कल फिर से एक अच्छा मुकाबला होगा।"  
 


 
LivePools