X close
X close
Indibet

जस्टिन लेंगर के 'कोचिंग स्टाइल' से कंगारू खिलाड़ी नाखुश, ऑस्ट्रेलियाई कोच ने विवाद को लेकर रखी अपनी बात

IANS News
By IANS News
February 28, 2021 • 16:06 PM View: 1079

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के मुख्य कोच जस्टिन लेंगर का कहना है कि खिलाड़ियों के उनके कोचिंग के तरीके से नाखुश होने की रिपोर्ट से उन्हें काफी दुख पहुंचा है। लेंगर का कहना है कि अगर ऐसी परेशानी थी तो खिलाड़ियों और कोचिंग स्टाफ को उनसे निजी तौर पर बात करनी चाहिए थी।

लेंगर ने क्रिकेट डॉट कॉम से कहा, "मैंने वर्षो से ईमानदारी से बात करने की वकालत की है और सबसे बुरी बात है कि यह सब टेस्ट मैच के दो सप्ताह बाद शुरु हुआ। अगर ऐसी कोई बात थी तो खिलाड़ियों को तथा कोचों को मुझसे बात करनी चाहिए थी।"

Trending


उल्लेखनीय है कि ऑस्ट्रेलियाई समाचार पत्र सिडनी मॉरनिंग हेराल्ड की रिपोर्ट के मुताबिक भारत के खिलाफ मिली 2-1 की टेस्ट हार के बाद सीनियर खिलाडी लेंगर के कड़े रवैये से खासे नाराज थे।

उन्होंने कहा, "पिछले कुछ सप्ताह कठिन थे जिससे मेरे परिवार पर भी असर पड़ा। मुझे कठिन व्यक्ति कहा जाता है लेकिन मैं इससे आहत हूं।"

50 वर्षीय पूर्व बल्लेबाज ने इन रिपोर्ट को पिछले महीने खारिज किया था कि खिलाड़ी उनसे नाराज है और बल्लेबाज स्टीवन स्मिथ ने भी लेंगर का समर्थन किया था।

स्मिथ ने इस महीने की शुरुआत में कहा था, "इस वक्त लेंगर को मेरा पूरा समर्थन है। उन्होंने काफी अच्छा काम किया है और वह पिछले कुछ वर्षो से बेहतर करते आ रहे हैं। मुझे नहीं लगता कि इसमें कुछ बदलाव की जरुरत है।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools