X close
X close
Indibet

VIDEO : 14 की उम्र में वायरल हुआ था ये बच्चा, अब बन सकता है युवा टीम इंडिया का काल

भारतीय फैंस के लिए 2 फरवरी 2022 का दिन काफी बड़ा होने वाला है क्योंकि इस दिन भारतीय अंडर-19 भारतीय टीम वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया से दो-दो हाथ करती हुई दिखेगी। इस मैच में अगर टीम इंडिया की

By Shubham Yadav February 02, 2022 • 16:24 PM View: 1322

भारतीय फैंस के लिए 2 फरवरी 2022 का दिन काफी बड़ा होने वाला है क्योंकि इस दिन भारतीय अंडर-19 भारतीय टीम वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया से दो-दो हाथ करती हुई दिखेगी। इस मैच में अगर टीम इंडिया की राह का सबसे बड़ा रोड़ा कोई है तो वो ऑस्ट्रेलिया का ओपनर टीग विली हैं जिन्होंने मौजूदा वर्ल्ड कप में धमाल मचाया हुआ है।

विली ने अब तक अंडर-19 वर्ल्ड कप में खेले गए 4 मैचों में 132 की औसत से 264 रन बनाए हैं। इस दौरान विली के बल्ले से एक शतक और 2 अर्धशतक भी निकला है।भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले ऑस्ट्रेलिया ने क्वार्टर फाइनल में पाकिस्तान को मात दी थी जिसमें विली ने 71 रनों की शानदार पारी खेली थी और अपनी टीम को सेमीफाइनल का टिकट दिलाया था।

Trending


अगर आप टीग विली के बारे में नहीं जानते हैं तो बता दें कि ये वही बच्चा है जिसका 14 साल की उम्र में वीडियो वायरल हुआ था और वो उस वीडियो में 160 किमी प्रति घंट की गति वाली गेंद खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। विली ने अपने 14वें जन्मदिन से कुछ दिन पहले ही नेट्स में जाकर बॉलिंग मशीन के सामने इतनी तेज़ गति की गेंदबाज़ी खेली थी।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि विली इस वीडियो में इंग्लैंड की टी-शर्ट पहने हुए देखे जा सकते हैं क्योंकि ये इंग्लिश शर्ट उन्हें एक इंग्लिश खिलाड़ी ने गिफ्ट दी थी। सोशल मीडिया पर भी इस वीडियो के 1 मिलियन वियू होने वाले हैं और अब ये बच्चा सोशल मीडिया तक ही सीमित नहीं है बल्कि अंडर-19 ऑस्ट्रेलियाई टीम की रीढ़ बन चुका है ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या यश ढुल्ल की टीम विली की काट ढूंढ पाती है या नहीं।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now