Advertisement
Advertisement

स्पिन वाले नागपुर पिच पर ऑस्ट्रेलिया को प्रैक्टिस सेशन करना पड़ा रद्द

करारी हार झेलने के बाद, ऑस्ट्रेलियाई टीम ने नागपुर पिच पर एक प्रशिक्षण सत्र की योजना बनाई थी, लेकिन उन्हें इसे रद्द करने के लिए मजबूर होना पड़ा क्योंकि पहले टेस्ट के खत्म होने के तुरंत बाद विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन

IANS News
By IANS News February 12, 2023 • 19:16 PM
Australia's plans for Nagpur spin practice spoiled after ground staff water pitches
Australia's plans for Nagpur spin practice spoiled after ground staff water pitches (Image Source: IANS)
Advertisement

करारी हार झेलने के बाद, ऑस्ट्रेलियाई टीम ने नागपुर पिच पर एक प्रशिक्षण सत्र की योजना बनाई थी, लेकिन उन्हें इसे रद्द करने के लिए मजबूर होना पड़ा क्योंकि पहले टेस्ट के खत्म होने के तुरंत बाद विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन के ग्राउंड स्टाफ ने पिच पर पानी डाल दिया। ऑस्ट्रेलिया ने स्पिन बॉलिंग खेलने के अभ्यास के लिए इस तरह की प्लानिंग की थी।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू की रिपोर्ट के मुताबिक, वीसीए स्टेडियम के ग्राउंड स्टाफ के एक सदस्य को पिच पर पानी गिराते हुए देखा गया, जब भारत से हारने के बाद आस्ट्रेलियाई टीम शनिवार दोपहर को मैदान से बाहर चली गई।

Trending


रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि आस्ट्रेलियाई टीम ने पिच को बरकरार रखने का अनुरोध किया था ताकि अगले दोपहर बल्लेबाज अभ्यास कर सकें।

रेडियो स्टेशन एसईएन से बात करते हुए कोच एंड्रयू मैकडॉनल्ड ने जोर देकर कहा कि नियोजित सत्र शरारती बच्चों की तरह कुछ भी करने के लिए नहीं रखे गए थे, बल्कि उनके बल्लेबाजों को उपमहाद्वीप की परिस्थितियों से अवगत कराने के लिए रखे गए थे।

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि आस्ट्रेलियाई टीम ने पिच को बरकरार रखने का अनुरोध किया था ताकि अगले दोपहर बल्लेबाज अभ्यास कर सकें।

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने के बाद, मेहमान टीम 177 रन बना पाई और शनिवार को एक ही सत्र में दूसरी पारी में मात्र 91 रन पर ढेर हो गई, जिससे भारत ने चार मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली।

This story has not been edited by Cricketnmore staff and is auto-generated from a syndicated feed

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement