X close
X close
Indibet

'IPL में बेहतरीन प्रदर्शन से आत्मविश्वास मिला', टेस्ट टीम में स्टैंड-बॉय के तौर पर शामिल हुए आवेश खान ने दिया बयान

IANS News
By IANS News
May 08, 2021 • 07:06 AM View: 1365

पेस गेंदबाज अवेश खान, जिन्हें इंग्लैंड के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम में स्टैंड-बाय के रूप में शामिल किया गया है। भारतीय टीम के साथ यात्रा को तैयार खान ने कहा कि 2021 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में उनके प्रदर्शन ने उन्हें बहुत आत्मविश्वास प्रदान किया है।

खान, जिन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हुए आठ मैचों में 14 विकेट चटकाए ने आईएएनएस से कहा, मैंने इस बार दिल्ली के लिए सभी मैच खेले, इसलिए मैं निश्चित रूप से बहुत आत्मविश्वास से भरा हुआ महसूस कर रहा था। मैंने बहुत अच्छी गेंदबाजी की। टीम ने मैच भी जीते। हम तालिका में शीर्ष पर थे इसलिए मैं बहुत आत्मविश्वास महसूस कर रहा था।

Trending


पर्पल कैप की दौड़ में क्रिस मोरिस के साथ खान दूसरे स्थान पर काबिज खान को हालांकि इस बात की निराशा है कि आईपीएल को बीच में ही रोक दिया गया लेकिन इस बात की खुशी है कि उन्हें इस साल एक बड़ी जिम्मेदारी मिली और वह इस जिम्मेदारी को निभाने में सफल रहे।

खान ने कहा, मुझे जिम्मेदारी मिली और मैंने इसका बखूबी निर्वहन किया। मैंने हर चरण में गेंदबाजी की - नई गेंद, मध्य ओवरों और डेथ ओवरों के साथ। टीम के कोच और कप्तान ने मुझे बहुत आत्मविश्वास दिया, इसलिए मुझे जो भी स्थिति मिली, मैंने वास्तव में हर बार अच्छा प्रदर्शन किया।

24 वर्षीय राइट-आर्म पेसर ने इस सीजन में दिल्ली के सभी आठ मैचों में खेले। पिछले चार संस्करणों में - 2017 से 2020 तक, उन्हें केवल नौ मैचों में खेलने का मौका मिला था।


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now