Advertisement
Advertisement

WATCH: अक्षर पटेल ने कर दी ऐसी गलती, मैच हार सकती है टीम इंडिया

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर अक्षर पटेल ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के तीसरे दिन एक ऐसी गलती कर दी जिसके चलते टीम इंडिया ये मैच हार सकती है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav January 27, 2024 • 17:45 PM
WATCH: अक्षर पटेल ने कर दी ऐसी गलती, मैच हार सकती है टीम इंडिया
WATCH: अक्षर पटेल ने कर दी ऐसी गलती, मैच हार सकती है टीम इंडिया (Image Source: Google)
Advertisement

ओली पोप के शानदार शतक के दम पर इंग्लैंड ने हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में भारत के ख़िलाफ़ खेले जा रहे पहले टेस्ट के तीसरे दिन के अंत तक दूसरी पारी में 6 विकेट के नुकसान पर 316 रन बना लिये हैं। इसके साथ ही इंग्लैंड की बढ़त 126 रनों की हो गई है। तीसरे दिन का खेल ख़त्म होने पर ओली पोप (148) और रेहान अहमद (16) नाबाद रहे।

पोप के इस जुझारू शतक की बदौलत इंग्लैंड ना सिर्फ मैच में वापस आ गया है बल्कि यहां से वो इस मैच को जीतने के बारे में भी सोच सकता है लेकिन अगर तीसरे दिन अक्षर पटेल ने एक बड़ी गलती ना की होती तो शायद ये मैच भारत तीसरे दिन ही जीत सकता था लेकिन अक्षर की एक गलती ने इंग्लैंड को मैच में जीवित कर दिया है।

Trending


दरअसल, हुआ ये कि अक्षर पटेल ने शतकवीर ओली पोप का आसान सा कैच टपका दिया। अक्षर ने पोप का कैच उस समय छोड़ा जब वो 110 के स्कोर पर बल्लेबाजी कर रहे थे। पोप ने इस जीवनदान का फायदा उठाते हुए अपनी पारी में 38 रन और जोड़कर अपने कुल स्कोर को 148 तक पहुंचा दिया। अब यहां से अगर चौथे दिन पोप जल्दी आउट नहीं होते हैं तो भारत इस टेस्ट में मुसीबत में नजर आ सकता है।

Also Read: Live Score

दूसरी पारी में पोप ने अपने टेस्ट करियर का पांचवां शतक जड़ा और 208 गेंदों में 17 चौक़ों की मदद से 148 रन बनाकर नाबाद रहे इसके अलावा इंग्लैंड के लिए बेन डकेट ने 47 रन और बेन फ़ोक्स ने 34 रन बनाए। भारत के लिए दूसरी पारी में जसप्रीत बुमराह और रविचंद्रन अश्विन ने 2-2 विकेट, रविंद्र जडेजा और अक्षर पटेल ने 1-1 विकेट लिया। अब इस मैच की दिशा और दशा चौथे दिन तय हो सकती है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement