X close
X close
Indibet

VIDEO: अजहर अली के 76 साल के पापा ने किया करिश्मा, 21 km दौड़कर जीता गोल्ड

पाकिस्तान के टेस्ट बल्लेबाज अजहर अली के पिता मुहम्मद रफीक ने शेखपुरा 21 किलोमीटर मैराथन दौड़ में स्वर्ण पदक जीता है।

By Prabhat Sharma October 02, 2021 • 13:56 PM View: 1454

आपने लोगों को अक्सर यह कहते हुए सुना होगा कि खुदको फिट रखने के लिए दौड़ना, कसरत करना या फिर किसी भी तरह का व्यायाम करना अति आवश्यक है। अगर आप क्रिकेटर हैं तब तो फिर व्यायाम आपकी लाइफ का हिस्सा होगा। लेकिन, यहां मामला कुछ और ही है। यहां क्रिकेटर ने नहीं बल्कि उनके बुजुर्ग पापा ने करिश्मा कर दिया है।

पाकिस्तान के टेस्ट बल्लेबाज अजहर अली के पिता मुहम्मद रफीक ने शेखपुरा 21 किलोमीटर मैराथन दौड़ में स्वर्ण पदक जीता है। उम्र के इस पड़ाव पर जहां बगैर लाठी के इंसान एक कदम भी नहीं चल सकता वहां अजहर अली के बुजुर्ग पिता द्वारा ऐसा करना वाकई काबिले तारीफ है। 

Trending


अजहर अली ने सोशल मीडिया पर अपने पिता के मैराथन दौड़ का वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, 'मुझे गर्व है कि मैं आपका बेटा हूं।' बता दं कि अजहर अली के पिता मुहम्मद रफीक एक एथलीट हैं और उन्होंने विभिन्न मैराथन में भी भाग लिया है। वह फिट रहते हैं और हर दिन दौड़ना उनकी आदत में शुमार है।

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

अजहर अली ने पाकिस्तान के लिए अब तक 89 टेस्ट मैच और 53 वनडे मुकाबले खेले हैं। टेस्ट मैचों में उन्होंने 42.57 की औसत के साथ 6641 रन बनाए हैं। वहीं टेस्ट क्रिकेट में उनके नाम 18 शतक दर्ज हैं। वनडे क्रिकटे में भी इस खिलाड़ी ने 3 शतक के दमपर 36.9 की औसत से 1845 रन किए हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

TAGS Azhar Ali