X close
X close
Indibet

VIDEO : 15 रन लुटाने के बाद बॉलर से नहीं हो रही थी बॉलिंग, बैट्समैन बाबर आज़म ने अपनी हरकत से जीत लिया दिल

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
June 18, 2021 • 11:13 AM View: 1401

पाकिस्तान सुपर लीग के छठे सीजन के 22 वें मुकाबले में इस्लामाबाद यूनाइटेड ने कराची किंग्स को 8 विकेट से हरा दिया था। इस मैच में बल्लेबाज़ों की बैटिंग के अलावा एक मूमेंट ऐसा भी आया जिसे देखकर क्रिकेट फैंस गदगद हो उठे।

दरअसल, ये पल उस समय आय़ा जब कराची के कप्तान बाबर आज़म अपने पूरे शबाब में बल्लेबाज़ी कर रहे थे और दूसरी तरफ इस्लामाबाद के युवा तेज़ गेंदबाज आकिफ जावेद दबाव में नजर आ रहे थे लेकिन उसी ओवर में बाबर की हरकत ने दुनियाभर के क्रिकेट फैंस को उनका मुरीद बना दिया।

Trending


ये उस मैच का 16वां ओवर था जिसको आकिफ कर रहे थे और इस ओवर की पांच गेंदों पर बाबर ने एक चौका और एक छक्के समेत 15 रन लूट लिए थे। युवा खिलाड़ी 15 रन लुटाने के बाद दबाव में था और वो दबाव आखिरी गेंद पर दिखा भी क्योंकि वो रनअप पूरा लेने के बाद भी गेंद डिलीवर करने से हिचकिचाए।

एक युवा खिलाड़ी को दबाव में देखकर बाबर ने उनको कहा कि आप ज्यादा टेंशन मत लीजिए, आराम से गेंद डालिए। बाबर द्वारा एक युवा गेंदबाज़ की हौंसला अफजाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं।

आपको बता दें कि इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कराची की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 190 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया। टीम के लिए कप्तान बाबर आजम ने सबसे ज्यादा 54 गेंदों में 81 रनों की पारी खेली। इस दौरान उनके बल्ले से सात चौके और 3 छक्के निकलें। इसके अलावा टीम के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज नजीबुल्लाह जादरान ने 42 गेंदों में 71 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली जिसमें 5 चौके और 4 गगनचुंबी छक्के शामिल है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo