X close
X close
Indibet

VIDEO : हैरी ब्रूक के हेल्मेट में फंस गई बॉल, रिज़वान और रऊफ ने ले लिए मज़े

इंग्लैंड के युवा बल्लेबाज़ हैरी ब्रूक ने तीसरे टी-20 मैच में पाकिस्तान के गेंदबाज़ों को रुला दिया। उन्होंने अंत तक नाबाद रहते हुए 35 गेंदों में 81 रन ठोक दिए।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav September 23, 2022 • 22:15 PM

दूसरे टी-20 में हार के बाद इंग्लिश टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ धमाकेदार वापसी करते हुए तीसरे मैच में स्कोरबोर्ड पर 221 रन टांग दिए। इस मैच में इंग्लैंड के युवा बल्लेबाज़ हैरी ब्रूक ने धमाका करते हुए 35 गेंदों में 81 रन बना दिए। ब्रूक के अलावा इस मैच में बेन डक्केट ने भी शानदार बल्लेबाज़ी की और अंत तक नाबाद रहते हुए 42 गेंदों में 70 रन बना दिए।

इस मैच में पाकिस्तानी गेंदबाज़ों की धुनाई के अलावा कई मज़ेदार पल भी देखने को मिले और उन्हीं में से एक मज़ेदार पल तब आया जब ब्रूक और हारिस रऊफ आमने सामने थे। 17वें ओवर की चौथी गेंद पर रऊफ ने स्लोअर बाउंसर डाला जिसे ब्रूक ने खेलने में जल्दी कर दी और गेंद उनके हेल्मेट पर लगने के बाद हेल्मेट में ही रह गई।

Trending


ब्रूक को कुछ सेकेंड तक पता नहीं चला कि गेंद गई कहां लेकिन जैसे ही उन्हें पता चला कि गेंद उनके हेल्मेट में ही रह गई है तो वो वापस क्रीज़ में लौट गए। गेंद को ब्रूक के हेल्मेट मे देखकर हारिस रऊफ भी उनकी तरफ दौड़े और उन्हें पीछे से गले लगा लिया। वहीं, रऊफ के साथ-साथ मोहम्मद रिज़वान भी घटना देखकर हंसने लगे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं।

वहीं, अगर इस मैच की बात करें तो 222 रनों का पीछा करते हुए पाकिस्तान को पहला झटका पावरप्ले में ही लग गया। पिछले मैच के शतकवीर और पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म इस मैच में फ्लॉप साबित हुए और सिर्फ 8 रन बनाकर चलते बने। बाबर को मार्क वुड ने पवेलियन का रास्ता दिखाया। बाबर के आउट होने के बाद पाकिस्तान के जीतने की उम्मीदें धूमिल हो चुकी हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now