X close
X close
Indibet

VIDEO: मिचेल स्टार्क दिखे बेबस, 21 साल के बांग्लादेशी बल्लेबाज ने दिखाया आईना

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
August 05, 2021 • 14:45 PM View: 2865

BAN vs AUS: बांग्लादेश और ऑस्ट्रेलिया के बीच ढाका के मैदान पर खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले में 21 साल के अफिफ हुसैन ने अपनी बैटिंग मास्टरक्लास का जलवा दिखाया। अफिफ हुसैन ने 31 गेंदों में 5 चौकों और एक छक्के की मदद से नाबाद 37 रन बनाए। वहीं मैच का मुख्य आकर्षण मिचेल स्टार्क की गेंद पर अफिफ हुसैन द्वारा लगाया गया शॉट रहा।

युवा खिलाड़ी अफिफ हुसैन ने मिचेल स्टार्क की गेंद पर ऑफसाइड की दिशा में करारा शॉट खेला। यह शॉट वास्तव में मैच का सबसे खूबसूरत शॉट था। 21 साल के लड़के द्वारा स्टार्क की गेंद पर लगाया गया यह शॉट निश्चित तौर पर स्टार्क का मनोबल भी तोड़ने वाला था। इस शॉट को खेलने के बाद अफिफ हुसैन कुछ देर तक एक ही पोजिशन में खड़े रहे थे।

Trending


वहीं अगर मैच की बात करें तो दूसरे टी-20 मुकाबले में बांग्लादेश की टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 3 विकेट से हराकर सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है। मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। हालांकि, ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी एक बार फिर फ्लॉप रही और उन्होंने 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 121 रन बनाए। 

बांग्लादेश की ओर से मुस्तफिजुर रहमान ने सबसे ज्यादा 3 विकेट चटकाए। शोरिफुल इस्लाम ने 2 विकेट हासिल किए। इन दो गेंदबाजों के अलावा मेहदी हसन और शाकिब अल हसन के खाते में एक-एक विकेट गया। अफिफ हुसैन के अलावा बांग्लादेश के विकेटकीपर बल्लेबाज नुरुल हुसैन ने भी 22 रनों की शानदार पारी खेली थी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo