X close
X close
Indibet

टी-20 मैच के दौरान मुशफिकर रहीम ने खोया आपा, मैदान पर साथी खिलाड़ी पर की हाथ उठाने की कोशिश (देखें VIDEO)

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
December 14, 2020 • 17:09 PM View: 2070

बांग्लादेश में खेला जा रहा बंगबंधु टी 20 कप से एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। 20 मुश्किल मुकाबलों के बाद, पांच में से टॉप चार टीमों ने प्लेऑफ में जगह बना ली है। सोमवार को ढाका में खेले गए मुकाबले में बेमेस्को ढाका ने फॉर्च्यून बारिशल को एलिमिनेटर मुकाबले में हराने साथ ही प्लेऑफ में जगह बना ली है। ढाका की कप्तानी मुश्फिकुर रहीम कर रहे हैं।

हालांकि, इस मैच में ढाका की जीत से ज्यादा, कप्तान रहीम की चर्चा हो रही है। रहीम ने अपने साथी नासम अहमद पर आपा खोते हुए हाथ उठाने की कोशिश की और उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल चुका है। यह घटना दूसरी पारी के 17 वें ओवर में हुई जब मैच काफी रोमांचक स्थिति में पहुंच चुका था। बरिशाल को 19 गेंदों पर 45 रनों की जरूरत थी और उनके हाथ में सिर्फ पांच विकेट थे और आफिस हुसैन अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे।

Trending


हालांकि, ओवर की आखिरी गेंद पर फाइन लेग के ऊपर से एक चौका मारने की कोशिश में वो गेंद को हवा में मार बैठे। कैच को पकड़ने के लिए विकेटकीपर मुश्फिकुर रहीम और फाइन लेग पर खड़े फील्डर नासम ने कैच लेने के लिए दौड़ लगाई। ऐसा लग रहा था कि दोनों खिलाड़ी आपस में टकरा जाएंगे लेकिन रहीम ने बचते हुए कैच पकड़ लिया और दोनों की टक्कर बच गई।

ढाका के कप्तान मुशफिकर नासम को उनकी कॉल नहीं सुनने के लिए डांटते हुए नजर आए और लगभग गुस्से में हाथ उठाने वाले थे। रहीम जैसे सीनियर खिलाड़ी द्वारा यह एक अच्छा बर्ताव नहीं था क्योंकि वो पूराी तरह से अपने आपे से बाहर हो चुके थे। एक पल के लिए नासुम सचमुच डर गए थे और देखने वाले दर्शकों को ये दृश्य बिल्कुल अच्छा नहीं लग रहा था। हालांकि, टीम के अन्य खिलाड़ियों ने बीच में आकर माहौल को शांत करवाया और दोनों खिलाड़ियों में सुलह करवाई। 

ये देखें वीडियो :


 
Article