X close
X close
Indibet

IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद को 6 रनों से हराकर रॉयल चैलेंजर बैंगलोर ने हासिल की लगातार दूसरी जीत

IANS News
By IANS News
April 15, 2021 • 04:39 AM View: 1328

एक दिन पहले भी यही हुआ था जब मुम्बई इंडियंस के गेंदबाजों ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम को अप्रत्याशित जीत दिलाई थी और अब बुधवार को रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के गेंदबाजों ने वही कारनामा करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद से जीत छीन ली।

बैंगलोर को 149 रनों पर सीमित करने के बाद हैदराबाद की टीम कप्तान डेविड वार्नर और मनीष पांडेय की अच्छी पारियों का फायदा नहीं उठा सकी और बैंगलोर को गेंदबाजों को हावी होने के मौका दिया। 20 ओवर की समाप्ति तक हैदराबाद 9 विकेट पर 143 रन ही बना सकी।

Trending


यह हैदराबाद की लगातार दूसरी हार है जबकि कोहली की टीम की यह लगातार दूसरी जीत है। अपने पहले मैच में हैदराबाद को केकेआर से हार मिली थी जबकि बेंगलोर ने मुम्बई इंडियंस को अंतिम गेंद पर दो विकेट से हराया था। देखें स्कोरकार्ड

हैदराबाद की शुरुआत अच्छी नहीं रही। विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा (1) को 13 के कुल योग पर मोहम्मद सिराज ने ग्लैन मैक्सवेल के हाथों कैच कराया। साहा ने नौ गेंदों का सामना किया। इसके बाद कप्तान डेविड वार्नर (54 रन,37 गेंद, 7 चौके, 1 छक्का) का साथ देने मनीष पांडेय (38 रन, 39 गेंद, 2 चौके, 2 छक्के) आए।

इन दोनों ने दूसरे विकेट के लिए बहुमूल्य 83 रनों की साझेदारी की। वार्नर का विकेट 96 के कुल योग पर गिरा। वार्नर को काइल जेमिसन ने डेनियर क्रिस्टीयन के हाथों कैच कराया।

अब पांड्य का साथ देने जॉनी बेयस्टो (12 रन, 13 गेंद, 1 चौका) आए। दोनों के बीच धीमी साझेदारी चल रही थी। इसका असर यह हुआ कि 16 ओवर के बाद आस्किंग रन रेट 9 करीब चला गया। हैदराबाद को जीत के लिए 24 गेंदों पर 35 रनों की जरूरत थी।

17वां ओवर लेकर आए शाहबाज अहमद ने बेयरस्टो को पहली ही गेंद पर आउट कर हैदराबाद की मुश्किलें बढ़ा दीं। वह यही नहीं रुके और अगली गेंद पर पांडेय को भी चलता कर हैदराबाद को और मुश्किल में डाल दिया।

शाहबाज के लिए आज का दिन इतना अच्छा था कि अपने इसी ओवर में उन्होंने अब्दुल समद (0)को आउट कर हैदराबाद को पांचवां झटका दिया। हैदराबाद ने अंतिम पांच ओवर में 27 रन बनाकर चार विकेट गंवाए। 3 ओवरों में उसे जीत के लिए 33 रनों की जरूरत थी। विजय शंकर (3) और जेसन होल्डर (4) विकेट पर थे।


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now