X close
X close
Indibet

VIDEO: महमूदुल्लाह की हुई घनघोर बेइज्जती, 21 सेकंड के लिए हुए बिल्कुल चुप

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
October 18, 2021 • 14:48 PM View: 3485

T20 World Cup 2021: टी20 वर्ल्ड कप 2021 की शुरुआत में ही उलटफेर हो गया है। बांग्लादेश क्रिकेट टीम को पहले दिन खेले गए ग्रुप बी के दूसरे मैच में स्कॉर्टलैंड के हाथों 6 रनों से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा। महमूदुल्लाह की कप्तानी में बांग्लादेश की इस दुर्गति के बाद जहां एक ओर उनके फैंस के दिलों में मातम पसरा हुआ है वहीं दूसरी तरफ स्कॉर्टलैंड में जश्न का माहौल है।

ऐसा ही कुछ देखने को मिला जब इस कारारी हार के बाद बांग्लादेश के कप्तान महमूदुल्लाह मीडिया को संबोधित कर रहे थे। एक मीडिया कर्मी ने महमूदुल्लाह से सवाल पूछा बांग्लादेशी कप्तान सवाल का जवाब देते कि इतने में बैकग्राउंड में जोरों से स्कॉर्टलैंड की जीत के नारे सुनाई देने लगते हैं।

Trending


महमूदुल्लाह बिना कोई रिएक्शन दिए 21 सेकंड के लिए बिल्कुल चुप हो जाते हैं और इंतजार करते हैं कि कब शोर खत्म हो और वो बोले। इस वीडियो को स्कॉर्टलैंड क्रिकेट ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए हंसने वाली इमोजी पोस्ट करते हुए लिखा, 'क्षमा करें हम इसे अगली बार थोड़ा धीमा रखेंगे।'

वहीं अगर मैच की बात करें तो बांग्लादेश की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। स्कॉर्टलैंड ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 140 रन बनाए थे। जवाब में बांग्लादेश की टीम निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट पर केवल 134 रन बना सकी। वहीं इस हार के बाद महमूदुल्लाह ने कहा, अगर आप 140 रन के लक्ष्य को हासिल नहीं कर पा रहे हैं तो आपको अपने अंदर झांकना होगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo