X close
X close
Indibet

फिर फंस गए शाकिब अल हसन, सोशल मीडिया पोस्ट की जांच करेगा BCB

शाकिब अल हसन अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर एक बार फिर से लाइमलाइट में आ गए हैं।

By Shubham Yadav August 05, 2022 • 13:18 PM

बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन और विवादों का पुराना नाता रहा है। वो एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं और वजह है उनका एक सोशल मीडिया पोस्ट जिसमें उन्होंने "बेटविनर न्यूज" (सट्टेबाजी से संबंधित कंपनी) के साथ अपनी पार्टनरशिप की घोषणा की है। उनके इस एक पोस्ट ने उन्हें नई मुसीबत में डाल दिया है। 

बांग्लादेश के कानूनों के अनुसार, जुए से संबंधित कई चीजों पर बहुत सारे प्रतिबंध लगाए गए हैं और बांग्लादेश बोर्ड इस मुद्दे को लेकर काफी गंभीर है। ऐसे में शाकिब के इस पोस्ट को लेकर भी बवाल बढ़ता जा रहा है और बीसीबी इस पोस्ट की जांच में जुट गया है। वैसे, अगर आप नहीं जानते हैं तो बता दें कि शाकिब को 2019 में पहले भी एक साल के लिए प्रतिबंधित कर दिया गया था, जब उन्होंने भ्रष्टाचार विरोधी मुद्दों में आईसीसी आचार संहिता के उल्लंघन के तीन आरोपों को स्वीकार किया था।

Trending


वहीं, इस मामले में अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन अगर कंपनी जुए से संबंधित गतिविधियों में शामिल पाई जाती है तो शाकिब फिर से मुश्किल में पड़ सकते हैं बीसीबी के अध्यक्ष नजमुल हसन ने इस मामले पर दो बहुत जरूरी बातें कहीं हैं। उन्होंने कहा कि बोर्ड सट्टेबाजी से संबंधित किसी भी चीज के लिए अनुमति नहीं देगा और दूसरा, शाकिब ने अगर उनके साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं और अगर ये साबित हो जाता है तो मामले को गंभीरता से लिया जाएगा

बीसीबी अध्यक्ष नजमुल हसन ने क्रिकबज से बातचीत के दौरान कहा, "दो चीजें हैं। सबसे पहले अनुमति लेने का कोई मौका नहीं है क्योंकि हम अनुमति नहीं देंगे। यदि सट्टेबाजी से संबंधित कुछ भी है तो हम कोई अनुमति नहीं देंगे। इसका मतलब है कि उसने हमसे कोई अनुमति नहीं मांगी। दूसरा हमें ये जानना होगा कि क्या उन्होंने वास्तव में किसी डील पर हस्ताक्षर किए थे या नहीं।"

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा, 'आज की बैठक में ये मुद्दा उठाया गया और हमने कहा कि ये कैसे हो सकता है, क्योंकि ये असंभव है। अगर ऐसा होता है तो उससे तुरंत पूछें। उसे नोटिस दें और उससे पूछें कि ये कैसे हुआ क्योंकि बोर्ड इसकी अनुमति नहीं देगा। यदि ये सट्टेबाजी से संबंधित है तो हम इसकी अनुमति नहीं देंगे।”


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now