X close
X close
Indibet

Road Safety Series: टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी बांग्लादेश रोक सकती है, साउथ अफ्रीका लेजेंड्स की सेमीफाइनल में पहुंचने की राह

IANS News
By IANS News
March 14, 2021 • 20:51 PM View: 1706

साउथ अफ्रीका लेजेंडस सोमवार यहां रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी20 के मैच में बांग्लादेश लेजेंडस को हराकर टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश करना चाहेगा।

जोंटी रोडस की अगुवाई वाली साउथ अफ्रीका की टीम तीन जीत के साथ 12 अंक लेकर टेबल में तीसरे नंबर पर है। उनसे आगे इंडिया(16) और श्रीलंका(16) है। टूर्नामेंट में एक और जीत दक्षिण अफ्रीका को सेमीफाइनल में पहुंचा देगा।

Trending


दूसरी, तरफ बांग्लादेश की टीम चार मैचों में लगातार चार हार के साथ पहले ही टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है। टीम अब अपना आत्मसम्मान पाने के लिए मैदान पर उतरेगी। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एक जीत से उसे टूर्नामेंट से अगले सीजन से पहले काफी आत्मविश्वास देगा।

हालांकि साउथ अफ्रीका के लिए एशियाई टीम के खिलाफ मुकाबला आसान नहीं होगा। चार हार के बावजूद बांग्लादेश ने इस टूर्नामेंट में अपने प्रदर्शन में काफी सुधार किया है और अगले संस्करण में टीम अधिक चुनौती पेश कर सकती है।

बांग्लादेश के ओपनर नजीमुददीन बल्ले से काफी अच्छे दिख रहे हैं और उनके प्रदर्शन में लगातार निरंतरता दिख रही है। हालांकि टीम को अपने गेंदबाजी विभाग में सुधार करना होगा, जोकि पूरे टूर्नामेंट में अब तक काफी खचीर्ले साबित हुए हैं।


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools