X close
X close
Indibet

'इसे कहते हैं करारा जवाब', बार्मी-आर्मी को इंडियन फैंस ने दिखाई औकात

टीम इंडिया की हार के बाद बार्मी आर्मी ने विराट कोहली को ट्रोल किया लेकिन भारतीय फैंस ने उन्हें आईना दिखाने में ज़रा सी भी देर नहीं लगाई।

By Shubham Yadav July 06, 2022 • 14:54 PM

भारत के खिलाफ एजबेस्टन टेस्ट मैच की दोनों पारियों में शतक लगाकर जॉनी बेयरस्टो ने इंग्लिश टीम को सीरीज बराबर करने में अहम भूमिका निभाई। इस टेस्ट में बेयरस्टो और पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली के बीच एक ऑन-फील्ड झगड़ा भी देखने को मिला जिसके बाद बेयरस्टो का फोकस और बढ़ गया और उन्होंने एक ही टेस्ट में दो शतक जड़ दिए।

इंग्लैंड की इस ऐतिहासिक जीत के बाद इंग्लिश फैंस जमकर जश्न मना रहे हैं और इसी बीच इंग्लैंड के आधिकारिक फैन ग्रुप बार्मी आर्मी ने भी जश्न मनाने के साथ-साथ विराट कोहली को ट्रोल करने की कोशिश की लेकिन भारतीय फैंस ने बार्मी आर्मी को ऐसा जवाब दिया जिसे वो शायद ही भूल पाएंगे। बर्मी आर्मी ने ट्विटर पर लिखा, 'पिछले 18 महीनों में कोहली ने उतने रन नहीं बनाए जितने बेयरस्टो ने पिछले 25 दिनों में बना दिए हैं।'

Trending


बार्मी आर्मी के इस ट्वीट के बाद भारतीय फैंस का खून भी खौल गया और उन्होंने ऐसा करारा जवाब दिया जिसने बार्मी आर्मी को उनकी औकात दिखाने का काम किया। एक फैन ने लिखा, विराट कोहली की 70 इंटरनेशनल सेंचुरी हैं और तुम्हारी पूरी टीम की 55 इंटरनेशनल सेंचुरी हैं। जबकि एक दूसरे फैन ने लिखा, बेयरस्टो की इंटरनेशनल सेंचुरी 23 हैं जबकि कोहली ने सिर्फ टेस्ट में ही 27 शतक लगाए हैं।

कई और फैंस भी थे जिन्होंने बार्मी आर्मी का जमकर मज़ाक बनाया और उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया। आइए देखते हैं कि फैंस ने किस तरह से अपना गुस्सा ज़ाहिर किया है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now