X close
X close

नागपुर टेस्ट मैच में अश्विन ने किया कमाल, इस श्रीलंकाई बल्लेबाज को आउट करने में बने नंबर वन गेंदबाज

by Vishal Bhagat Nov 24, 2017 • 19:12 PM

24 नवंबर, नागपुर (CRICKETNMORE)> नागपुर में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन श्रीलंका की पारी केवल 205 रन पर सिमट गई। भारत के तरफ से गेंदबाजी में अश्विन ने कमाल किया और 4 विकेट चटकाए तो वहीं इशांत शर्मा के खाते में 3 विकेट आए। पहले दिन का स्कोरकार्ड

सर रवींद्र जडेजा ने भी धमाल मचाया और 3 विकेट अपने नाम करने में सफल रहे। दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल खत्म होने तक भारत की टीम के एक विकेट गिए गए हैं। केएल एक बार फिर असफल रहे और केवल 7 रन बनाकर पवेलियन पहुंचे।

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

इसके अलावा अश्विन ने आझ 4 विकेट चटकाकर एक खास कमाल अपने नाम कर लिया है। अश्विन ने जब श्रीलंकाई बल्लेबाज लहिरू थिरिमाने को 9 रन पर क्लिन बोल्ड किया तो अश्विन लहिरू थिरिमाने को सभी फॉर्मेट को मिलाकर सबसे ज्यादा बार आउट करने वाले गेंदबाज बन गए हैं। 

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

अश्विन ने लहिरू थिरिमाने को अबतक सभी फॉर्मेट को मिलाकर 12 दफा पवेलियन पहुंचाया है। इसके अलावा वॉर्नर को अश्विन ने इस मामले में 11 दफा आउट किया है। गौरतलब है कि पहले टेस् मैच में भारत के स्पिन गेंदबाज एक भी विकरेट नहीं ले पाए थे लेकिन दूसरे टेस्ट मैच में एक बार फिर भारतीय स्पिन गेंदबाजों ने वापसी की और आपस में कुल 7 विकेट बांटे।