X close
X close
Indibet

BBL -10 : बीबीएल में देखने को मिली अनोखी अंपायरिंग, बल्लेबाज को फ्री हिट पर दे दिया था आउट, देखें VIDEO

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
December 28, 2020 • 14:12 PM View: 329

बिग बैश लीग के 10वें सीजन में रविवार को 16वां मुकाबला होबार्ट हरिकेंस और ब्रिसबेन हीट्स के बीच खेला गया। इस मैच में पहली पारी के दौरान एक ऐसा दृश्य देखने को मिला जिसे देखकर बीबीएल में अंपायरिंग के स्तर पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

ब्रिसबेन हीट के कप्तान जिम्मी पीर्सन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया और होबार्ट हरिकेंस को सिर्फ 148 रनों पर रोक दिया। हरिकेंस की पारी के आखिरी ओवर में एक अजीबोगरीब दृश्य देखने को मिला।

Trending


ब्रिसबेन के गेंदबाज लुईस ग्रेगोरी ने आखिरी ओवर की पहली गेंद कमर से ऊपर डाली जिसके बाद अंपायर ने उस गेंद को नो बॉल दे दिया। इसके बाद अगली गेंद (फ्री हिट) पर बल्लेबाज पार्कर के बल्ले पर गेंद लगकर विकेटकीपर के दस्तानों में चली गई।

हर क्रिकेट फैन जानता है कि नो बॉल के बाद अगली गेंद फ्री हिट होती है, लेकिन इस मैच में अंपायरिंग कर रहे टोनी वाइल्ड ने उस गेंद पर पहले तो बल्लेबाज को आउट दे दिया, लेकिन जब सभी खिलाड़ियों ने उन्हें हैरानी के साथ देखा तो उन्होंने अपने इशारे को बदलते हुए उस ओवर में एक बाउंसर का इशारा कर दिया। जाहिर है कि अंपायर की ये गलती कैमरे में कैद हो गई और सोशल मीडिया पर बीबीएल में अंपायरिंग के स्तर को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं। 

इस वाकिए की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। अगर इस मैच की बात करें, तो ब्रिसबेन हीट ने हरिकेंस को चार विकेट से हरा दिया।


 
Article