X close
X close
Indibet

BBL 10: क्रिस लिन पर भारी पड़ा डैनियल क्रिश्चियन का बल्ला, सिडनी सिक्सर्स ने ब्रिस्बेन हीट को 3 विकेट से हराया

Shubham Shah
By Shubham Shah
January 10, 2021 • 19:46 PM View: 180

बिग बैश लीग का 35वां मैच क्वींसलैंड के कैरारा ओवल में सिडनी सिक्सर्स और ब्रिस्बेन हीट के बीच हुआ जिसमें सिडनी सिक्सर्स ने तीन विकेट रहते हुए मैच की आखिरी गेंद पर बाजी मारी। वहीं रोमांच से भरपूर इस मैच में खास बात यह रही कि दोनों टीम के कप्तानों ने अर्धशतकीय पारी खेली।

देखें पूरा स्कोरकार्ड

Trending


सिडनी सिक्सर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया जो मैच के अंत में बिल्कुल सही साबित हुआ। टीम अपने स्टार गेंदबाजों की मदद से ब्रिस्बेन हीट को 20 ओवर में 148 रनों पर समेटने में पूरी तरह से कामयाब रही। ब्रिस्बेन की तरफ से क्रिस लिन के अलावा कोई भी बल्लेबाज शानदार प्रदर्शन नहीं कर पाया।

टीम में लिन ने सर्वाधिक 56 रन बनाए जबकि दूसरे नंबर पर लुईस ग्रेगोरी 26 रनों के साथ मौजूद रहे। बल्लेबाजों के प्रदर्शन का इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है की टीम में सिर्फ चार खिलाड़ी ही दहाई के आंकड़े को छू पाए। जबकि सिडनी सिक्सर्स की गेंदबाजी पूरी तरह से आक्रमक रही। टीम में कार्लोस ब्रैथवेट ने सबसे ज्यादा 4, जेक बॉल ने 3 और जैक्सन बर्ड ने 2 विकेट हासिल किए। वहीं डैनियल क्रिश्चियन के खाते में एक विकेट गया।

बल्लेबाजी में ज्यादा कमाल ना दिखा पाने वाली ब्रिस्बेन हीट गेंदबाजी में अच्छा प्रदर्शन करने के मकसद से मैदान पर उतरी। टीम के गेंदबाजों ने शुरूआत में शानदार प्रदर्शन किया। लेकिन सिडनी सिक्सर्स के कप्तान डैनियल ह्यूजेस (51रन) और डैनियल क्रिश्चियन (61रन) की अर्धशतकीय पारी ने उनके सपनों पर पानी फेर दिया।

इन दो खिलाड़ियों के बाद टीम में जेम्स विंस ने सबसे ज्यादा 15 रन बनाए। ब्रिस्बेन हीट के गेंदबाज जैक विल्डरमुथ, मुजीब उर रहमान और जेम्स बाजले के खाते में 2-2 विकेट आए। जबकि मार्क स्टेकेटी ने 1 विकेट हासिल किया। सुपर ऑवर की ओर बढ़ रहे बिग बैश लीग के 35वें मैच को सिडनी सिक्सर्स के डेनियल क्रिश्चियन ने आखिरी गेंद पर चौका मारकर मैच को जीत लिया। टीम इस मैच को जीतकर 25 अंकों के साथ बिग बैश लीग के पोइंट टेबल में सबसे ऊपर है। जबकि ब्रिस्बेन हीट 9 में से 4 मैचों को जीतकर 16 अंकों के साथ छठें नंबर पर है।


 
Article