X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

BCCI ने किया इंडिया-श्रीलंका सीरीज के पू्रे शेड्यूल का एलान

by Saurabh Sharma Oct 03, 2017 • 23:38 PM

नई दिल्ली, 3 अक्टूबर (Cricketnmore)। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने मंगलवार को भारत दौरे पर आ रही श्रीलंका टीम के कार्यक्रम का ऐलान कर दिया।श्रीलंका 16 नवंबर से 24 दिसंबर तक भारत दौरे पर रहेगी जहां वह तीन टेस्ट, तीन वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी।

मेहमान टीम दौरे की शुरुआत अभ्यास मैच से करेगी जो 11 से 13 नवंबर के बीच कोलकाता के ईडन गरडस स्टेडियम में खेला जाएगा। टेस्ट सीरीज का पहला मैच भी इसी मैदान पर 16 से 20 नवंबर के बीच खेला जाएगा। हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बला की खूबसूरत, जरूर देखें

दूसरा टेस्ट मैच नागपुर में 24 से 28 नवंबर के बीच खेला जाएगा। तीसरे और आखिरी टेस्ट मैच की मेजबानी दिल्ली करेगी जो दो दिसंबर से छह दिसंबर के बीच खेला जाएगा।

वनडे सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में 10 दिसंबर को होगा। सीरीज के दूसरे मैच में दोनों टीमें मोहाली में 13 दिसंबर को आमने-सामने होंगी। वहीं विशाखापट्टनम ने 17 दिसंबर को आखिरी वनडे खेला जाएगा।हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बला की खूबसूरत, जरूर देखें

तीन टी-20 मैचों की सीरीज की शुरुआत कटक में 20 दिसंबर से होगी। दूसरा मैच इंदौर में 22 दिसंबर को आयोजित किया जाएगा। तीसरे मैच की मेजबानी मुंबई को मिली है। यह मैच 24 दिसंबर को खेला जाएगा।


TAGS