X close
X close
Indibet

BCCI का बैकअप प्लान,वेस्टइंडीज सीरीज के लिए अचानक टीम इंडिया में इन 2 खिलाड़ियों को मिली जगह

भारत और वेस्टइंडीज के बीच 6 फरवरी से वनडे सीरीज का आगाज होगा। इस सीरीज के लिए बीसीसीआई ने भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है। इसी के साथ अब बीसीसीआई बैक अप प्लान के साथ भी तैयार हो चुकी

By Nishant Rawat January 30, 2022 • 20:05 PM View: 2250

भारत और वेस्टइंडीज के बीच 6 फरवरी से वनडे सीरीज का आगाज होगा। इस सीरीज के लिए बीसीसीआई ने भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है। इसी के साथ अब बीसीसीआई बैक अप प्लान के साथ भी तैयार हो चुकी है उन्होंने कोविड19 को ध्यान में रखते हुए शाहरुख खान और साई किशोर को भी टीम में बैकअप के रूप में शामिल कर लिया है।

रिपोर्ट की माने तो बीसीसीआई ने देश में कोविड की तीसरी लहर को ध्यान में रखते हुए  तमिलनाडु के खिलाड़ी शाहरुख खान और साई किशोर को टीम के साथ जोड़ा है। अगर सीरीज के दौरान कोई खिलाड़ी दुर्भाग्य से कोविड पॉजिटिव हो जाता है तब शाहरूख और साई किशोर को टीम में शामिल किया जाएगा। बता दें कि बीसीसीआई इस दौरे पर कोई भी चांस नहीं लेना चाहती है।

Trending


इससे पहले बीसीसीआई ने वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए 18 और टी20 मुकाबलों के लिए 19 खिलाड़ियों की टीम का ऐलान किया था। बीते समय में कई बार ऐसा देखने को मिला है जब बीच सीरीज में खिलाड़ियों के कोविड पॉजिटिव होने के कारण टीम को मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। पिछले साल श्रीलंका के दौरे पर भारतीय टीम के कई सारे खिलाड़ी कोविड पॉजिटिव हो गए थे, वहीं ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग के फाइनल से पहले सिडनी सिक्सर्स की टीम को भी इसी मुश्किल का सामना करना पड़ा था।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

शाहरुख खान अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने पिछले साल सैय्यद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी के दौरान फाइनल में आखिरी बॉल पर छक्का मारकर टीम को यादगार जीद दिलवाई थी। विजय हजारे ट्रॉफी के दौरान उन्होंने 186.03 की स्ट्राइक रेट के साथ बल्लेबाजी की थी। वहीं बाएं हाथ के स्पिनर साई किशोर को भारतीय टीम के साथ नेट गेंदबाज के रूप में श्रीलंकाई दौरे पर भी जाने का मौका मिला था। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now