X close
X close
Indibet

ब्रिसबेन टेस्ट को लेकर बीसीसीआई ने अपनाया कड़ा रूख, कहा- अगर क्वारंटीन नियमों में छूट नहीं, तो चौथा टेस्ट मैच हो सकता है रद्द

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
January 06, 2021 • 11:11 AM View: 1538

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच 7 जनवरी से सिडनी के मैदान पर खेला जाना है लेकिन अभी से ही चौथे टेस्ट मैच का मुद्दा गर्माया हुआ है। भारतीय टीम के ब्रिसबेन में क्वारंटीन ना करने के मुद्दे ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है और अब बीसीसीआई भी इस मामले में एक्टिव नजर आ रहा है। 

बीसीसीआई चाहता है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ब्रिसबेन में होने वाले टेस्ट से पहले कोविड-19 के क्वारंटीन नियमों में छूट दे या चौथा टेस्ट मैच भी सिडनी में ही करवाया जाए। अगर इन दोनों में से कोई हल नहीं निकलता तो इस टेस्ट सीरीज को ही चार मैचों से घटाकर तीन मैचों की कर दिया जाए। अगर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया भारतीय टीम को नियमों में छूट दे भी देता है तो बीसीसीआई ये सब लिखित में चाहता है।

Trending


बीसीसीआई के हस्तक्षेप के बाद हमें देखने को मिल सकता है कि अजिंक्य रहाणे की टीम को ब्रिसबेन में किसी भी तरह का आइसोलेशन नहीं करना होगा। बीसीसीआई इसी हफ्ते इस मसले को लेकर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से चर्चा करने वाला है।

बीसीसीआई के करीबी सूत्रों ने इस बारे में बताया, “ये क्वींसलैंड के मेयर्स का मामला है ना कि भारतीय टीम की सिरदर्दी है। अगर ब्रिसबेन टेस्ट के लिए ये नियम हैं कि भारतीय टीम को क्वारंटीन से होकर गुजरना पड़ेगा तो फिर चौथा टेस्ट मैच भी सिडनी में ही करवाया जाए या चार टेस्ट मैचों की सीरीज को तीन मैचों की कर दिया जाए।”

आपको बता दें कि फिलहाल टीम इंडिया सिडनी में जमकर पसीना बहा रही है और गुरूवार से शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट मैच के लिए पूरी तरह से तैयार भी नजर आ रही है । अब ये देखना दिलचस्प होगा कि सिडनी की जंग भारत जीतेगा या कंगारू टीम 2-1 से आगे हो जाएगी।


 
Article