X close
X close

स्टीव स्मिथ ने कहा, बेन स्टोक्स काफी अहम खिलाड़ी, दुनिया के बेस्ट खिलाड़ियों में से एक 

By IANS News
Oct 31, 2020 • 16:27 PM

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा है कि बेन स्टोक्स काफी मूल्यवान खिलाड़ी हैं। राजस्थान ने शुक्रवार को खेले गए मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को सात विकेट से हरा दिया। स्टोक्स ने इस मैच में 26 गेंदों पर 50 रन बनाए और टीम को मजबूत शुरुआत दिलाई। शेख जाएद स्टेडियम में खेले गए मैच में स्टोक्स ने पंजाब के कप्तान केएल राहुल का विकेट भी लिया और मनदीप सिंह का शानदार कैच भी पकड़ा।

स्मिथ ने कहा, "बीते दो मैचों से वो शानदार खेल रहे हैं। उनके पास अलग-अलग शॉट्स हैं। वह अलग-अलग एरिया में गेंद को मारते हैं। वह काफी मूल्यवान खिलाड़ी हैं, दुनिया के बेस्ट खिलाड़ियों में से एक।"

Also Read: चेन्नई सुपर किंग्स बनाम किंग्स इलेवन पंजाब - MyTeam11 फैंटेसी क्रिकेट टिप्स, संभावित प्लेइंग XI और पिच रिपोर्ट

स्टोक्स लंबे समय से आईपीएल में शांत थे लेकिन पंजाब से पहले मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मैच में शानदार शतक जमा उन्होंने अपनी फॉर्म में वापसी कर ली है।

यह राजस्थान की इस आईपीएल में लगातार दूसरी जीत है जिससे उसने अपनी प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा है।

स्मिथ ने कहा, "कुछ मैच जीतना अच्छा है। लेकिन टूर्नामेंट में मायने रखता है कि आप सही समय पर अच्छा खेलें। हमें अभी भी काफी कुछ करना है और मैच जीतने हैं। आसानी से मैच जीतना अच्छा है। इससे नेट रन रेट में मदद मिलेगी।"