X close
X close
Indibet

आईपीएल 2021 में पिचों की हालत देखकर बेन स्टोक्स भड़के, कुछ ऐसे जताई नाराजगी

Shubham Shah
By Shubham Shah
April 24, 2021 • 16:26 PM View: 922

आईपीएल 2021 में अभी तक जितने भी मैच हुए है उसमें बहुत कम में ही बड़ा स्कोर देखने को मिला है। इस दौरान कई क्रिकेट दिग्गजों ने पिच को लेकर सावन उठाए है।

अगर मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम को छोड़ दे तो चेन्नई में बल्लेबाजों को रन बनाने में काफी परेशानी हुई है। अगर केकेआर और आरसीबी के बीच हुए मुकाबले को छोड़ दे तो ऐसा एक भी मैच नहीं हुआ है जिसमें एक पारी का स्कोर 200 के पार गया हो। वह मुकाबला एमए चिदंबरम स्टेडियम में हुआ था। वानखेड़े में पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हुए मैच में पंजाब की टीम मैदान पर संघर्ष करते हुए नजर आई।

Trending


इसी क्रम में इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने आईपीएल में खराब पिचों की हालत को देखकर एक ट्वीट किया और उसकी आलोचना की है।

बेन स्टोक्स ने कहा,"आशा करता हूं कि टूर्नामेंट के आगे बढ़ने से विकेट और भी ज्यादा खराब ना हो। पहले जहां हम 160-170 का स्कोर बनाते थे अब वो विकेट खराब हो जाने के कारण 130-140 तक ही जा रहा है।"

गौरतलब है कि चेन्नई की पिच पर लक्ष्य का पिछा करने में बेहद परेशानी हो रही है। पंजाब किंग्स के खिलाफ मुंबई जैसी मजबूच टीम भी खुलकर नहीं खेल पाई और 131 रनों का मामूली स्कोर बनाया।

बता दें कि स्टोक्स उंगुली में चोट के कारण आईपीएल 2021 से बाहर हो चुके है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now