Advertisement
Advertisement

VIDEO : 142 kmph की गेंद स्टंप्स पर लगी और नहीं गिरी बेल्स, सचिन से लेकर वॉर्न तक को नहीं हुआ यकीन

ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट के तीसरे दिन एक अजीबोगरीब घटना देखने को मिली जिसने ना सिर्फ खिलाड़ियों बल्कि फैंस के भी होश उड़ा कर रख दिए। ये घटना इंग्लैंड की पारी के 30वें

Shubham Yadav
By Shubham Yadav January 07, 2022 • 16:24 PM
Cricket Image for VIDEO : 142 kmph की गेंद स्टंप्स पर लगी और नहीं गिरी बेल्स, सचिन से लेकर वॉर्न तक
Cricket Image for VIDEO : 142 kmph की गेंद स्टंप्स पर लगी और नहीं गिरी बेल्स, सचिन से लेकर वॉर्न तक (Image Source: Google)
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट के तीसरे दिन एक अजीबोगरीब घटना देखने को मिली जिसने ना सिर्फ खिलाड़ियों बल्कि फैंस के भी होश उड़ा कर रख दिए। ये घटना इंग्लैंड की पारी के 30वें ओवर में घटित हुई जब स्ट्राइक पर बेन स्टोक्स थे और कैमरून ग्रीन बॉलिंग कर रहे थे।

ग्रीन की 142 किमी रफ्तार वाली गेंद स्टोक्स की ऑफ स्टंप से टकराई लेकिन बेल्स नहीं गिरी। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों और अंपायर को लगा कि गेंद उनके पैड पर लगकर गई है जिसके चलते अंपायर ने उन्हें एलबीडब्ल्यू आउट दे दिया लेकिन स्टोक्स ने तुरंत रिव्यू लिया और अंपायर को अपना फैसला बदलना पड़ा।

Trending


जैसे ही थर्ड अंपायर ने स्टोक्स को नॉटआउट दिया स्टोक्स पेट पकड़कर हंसने लगे और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने अपना सिर पकड़ लिया। इस घटना को देखने के बाद सोशल मीडिया पर एक नए विवाद ने जन्म ले लिया जिसके चलते मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और महान ऑफ स्पिनर शेन वॉर्न ने एक नए नियम को लाने की बात कही है।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

सचिन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, 'क्या एक नया नियम 'हिटिंग द स्टंप्स' लाया जाना चाहिए, जब गेंद स्टंप्स को तो हिट करती है लेकिन बेल्स नहीं गिरती हैं? तुम लोग क्या सोचते हो? गेंदबाजों के प्रति निष्पक्ष रहना!' सचिन के इसी ट्वीट पर शेन वॉर्न ने भी कमेंट करके अपना समर्थन जताया है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement