X close
X close
Indibet

उन्मुक्त चंद से लेकर कोरी एंडरसन, कुछ ऐसी दिख सकती है अमेरिका की प्लेइंग XI

Shubham Shah
By Shubham Shah
August 20, 2021 • 09:04 AM View: 5556

हाल ही में कई क्रिकेटरों ने अपने देश संन्यास लेने के बाद अमेरिका का रुख किया और वो वहां पर जमकर क्रिकेट का लुत्फ उठा रहे हैं।

अमेरिका के पास अब उन्मुक्त चंद से लेकर कोरी एंडरसन जैसे खिलाड़ी हैं और वो चाहे तो एक बेहतरीन प्लेइंग इलेवन बना सकते हैं। अगर अमेरिका अपनी प्लेइंग इलेवन बनाता है तो वो कुछ ऐसा दिखेगा।

Trending


उनके पास ओपनिंग बल्लेबाजों की जोड़ी के रूप में सनी सोहल और उन्मुक्त चंद हैं। दोनों ही खिलाड़ी आईपीएल में खेल चुके हैं लेकिन कभी उन्हें भारत की ओर से क्रिकेट खेलने का मौका नहीं मिल पाया।

मिडिल ऑर्डर की बात करें तो तीसरे नंबर के खिलाड़ी के लिए उनके पास पाकिस्तान के समी असलम तो वहीं चौथे स्थान पर भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज समित पटेल हैं।

पांचवें नंबर के खिलाड़ी के रूप में उनके पास श्रीलंका के शेहान जयसूर्या, न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर कोरी एंडरसन छठे स्थान पर तथा साउथ अफ्रीका के इयान हॉलैंड 7वें और डेन पीड्ट 8वें स्थान पर है।

गेंदबाजी की बात करे तो कैमरून स्टीवनसन मौजूद है। इसके अलावा जुआन थेरॉन और सिद्धार्थ त्रिवेदी भी गेंदबाजी के लिए मौजूद हैं।

कुछ ऐसी दिख सकती हैं अमेरिका की प्लेइंग इलेवन -

सनी सोहल, उन्मुक्त चंद, समी असलम, स्मित पटेल, शेहान जयसूर्या, कोरी एंडरसन, इयान हॉलैंड, डेन पीड्ट, कैमरून स्टीवनसन, जुआन थेरॉन और सिद्धार्थ त्रिवेदी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo