"
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

IPL 2020: विराट कोहली की सभी टीमों से बायो-सिक्योर बबल का सम्मान करने की अपील,कहा हम घूमने नहीं आए

By Saurabh Sharma
Sep 01, 2020 • 14:44 PM

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने आईपीएल की सभी टीमों से अपील करते हुए कहा है कि उन्हें बायो सिक्योर बबल का सम्मान करना चाहिए। फ्रेंचाइजी के यूट्यूब शो 'बोल्ड डायरीज' में बात करते हुए कोहली ने कहा कि कोविड-19 के कारण लगे लॉकडाउन में उन्होंने क्रिकेट को ज्यादा मिस नहीं किया।

कोहली ने कहा, "इसका कारण यह हो सकता है कि पिछले 10 साल में मैं दिन-रात यही कर रहा था। यह इस बात का खुलासा है कि मेरा ध्यान पूरे समय सिर्फ खेल को मिस करने पर नहीं था।"

Also Read: IPL 2020: एडम जाम्पा को आरसीबी ने टीम में क्यों किया शामिल, क्रिकेट डायरेक्टर माइक हेसन ने खोला राज

कोहली ने कहा, "हम सभी यहां क्रिकेट खेलने के लिए हैं। बायो बबल का सभी को सम्मान करना चाहिए। हम यहां मजे करने और इधर-उधर घूमने नहीं आए हैं।"

उन्होंने कहा, "यह वो समय नहीं है, जिसमें हमे जीते थे। हम इस समय जिस दौर में हैं हमें उसे कबूल करना होगा और हमारे पास जो सुविधाएं हैं उन्हें समझना होगा, सिर्फ आईपीएल का हिस्सा बनने के लिए। हर किसी को यह मानना होगा और स्थिति जिस तरह का व्यवहार नहीं चाहती है वैसे हमें नहीं करना होगा।"

कोहली ने कहा कि उन्हें अपनी लय हासिल करने में ज्यादा समय नहीं लगा।

उन्होंने कहा, "कुछ महीने पहले आप यह नहीं सोच सकते थे कि आप सबसे पहले आईपीएल खेलोगे। कल जब हमने अपने पहले अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया तो मुझे एहसास हुआ कि यह कितना लंबा था। मैं जब अभ्यास सत्र की ओर जा रहा था तब मैं नर्वस था।"

भारतीय कप्तान ने कहा, "मैं थोड़ा घबराया हुआ था लेकिन फिर ठीक हो गया। मैंने उतना खेल को मिस नहीं किया जितना मैंने सोचा था कि करूंगा। जिंदगी के साथ चलते जाना भी काफी अहम है।"


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।