X close
X close
Indibet

दिनेश कार्तिक के DRS लेने पर फूटा बॉलीवुड एक्टर का गुस्सा, जताई मैच फिक्सिंग की आशंका

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
October 27, 2020 • 15:33 PM View: 3564

IPL 2020: बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान उर्फ केआरके सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। केआरके (KRK) आए दिन कोई न कोई ट्वीट या पोस्ट शेयर करते हुए चर्चा में बने रहते हैं। इंडियन प्रीमियर लीग के 46वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) टीम को किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) ने 8 विकेट से हरा दिया। इस मैच में केकेआर के पूर्व कप्तान दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) 0 रन पर आउट हो गए थे।

दिनेश कार्तिक ने आउट होने के बाद DRS का इस्तेमाल किया जिसपर केआरके ने तंज कसा है। केआरके ने ट्वीट कर लिखा, 'सर दिनेश कार्तिक बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं। वह 0 पर स्पष्ट रूप से आउट हो गए थे लेकिन उन्होंने DRS का इस्तेमाल किया ताकि वह कम से कम 1-2 और खिलाड़ी को नॉट आउट होने के बावजूद आउट कर सकें। सर यह बहुत अच्छी रणनीति है तो कृप्या अगले 2-3 मैचों में भी इसका उपयोग करें ताकि KKR टूर्नामेंट से बाहर हो जाए।'

Trending


केआरके ने एक अन्य ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं वेब सीरीज नहीं देखता, इसलिए मैं मनोरंजन के लिए खाली समय में IPL देखता हूं। मैं यह देखता हूं कि मैच में किसने क्या-क्या फिक्स किया था।' मैच के दौरान मोहम्मद शमी ने क्रीज पर बल्लेबाजी करने आए कार्तिक को एक शानदार डिलीवरी करके चौंका दिया। दिनेश कार्तिक, केएल राहुल के हाथों विकेट के पीछे लपके गए। 

कार्तिक इस बात को लेकर असमंजस में दिखे कि गेंद उनके बल्ले का किनारा लेकर निकली है या नहीं जिसके चलते उन्होंने डीआरएस लेने का फैसला किया। लेकिन उसके बाद भी उनके खिलाफ फैसला आया और वह खाता भी नहीं खोल सके। पॉइंट्स टेबल की बात करें तो फिलहाल केकेआर की टीम 5वें स्थान पर है। केकेआर को प्लेऑफ में जाने के लिए बाकी बचे दोनों मुकाबलों को जीतना होगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo