X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

AUS बल्लेबाज मैथ्यू वेड के कहा,टीम इंडिया के गेंदबाजों की बाउंसर नील वैग्नर से ज्यादा प्रभावी नहीं होंगी

By Saurabh Sharma Jul 31, 2020 • 09:22 AM

मेलबर्न, 31 जुलाई| ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर-बल्लेबाज मैथ्यू वेड ने गुरुवार को न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज नील वैग्नर की जमकर तारीफ की और उनकी बाउंसर गेंदों को याद किया है। पिछले साल ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच हुई सीरीज में वैग्नर ने अपनी बाउंसरों से बल्लेबाजों को काफी परेशान किया था।

वेड ने कहा कि विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम इस साल होने वाली सीरीज में ऐसा ही कुछ करना चाहेगा लेकिन उन्हें नहीं लगता कि भारतीय तेज गेंदबाजों की बाउंसर वैग्नर जैसी असरकारी होंगी। भारत को इसी साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया का दौरा करना है और चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने वेड के हवाले से लिखा है, "टीमें कोशिश जरूर करेंगी लेकिन मुझे नहीं लगता कि यह ज्यादा सफल रहेंगी। मुझे नहीं लगता कि किसी ने मैच में उनके जैसे बाउंसरें फेंकी होंगी, और निरंतरता के साथ फेंकी होंगी, रन भी नहीं दिए होंगे और विकेट भी लिए होंगे।"

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि हमें भारतीय टीम से यह देखने को मिल सकता है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि वह उतने असरदार होंगे जितने वैग्नर थे। ईमानदारी से कहूं तो वह काफी लंबे समय से कर रहे हैं। मैंने कभी ऐसा गेंदबाज नहीं देखा जो बाउंसर फेंकने में इतना सटीक हो।"