X close
X close
Indibet

IPL 2021: ब्रैड हॉग ने पहले मैच के लिए चुनी मुंबई इंडियंस की प्लेइंग XI, किया चौंकाने वाला बदलाव

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
April 05, 2021 • 12:45 PM View: 1369

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व गेंदबाज ब्रैड हॉग (Brad Hogg) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 9 अप्रैल को एमए चिदंबरम स्टेडियम में होने वाले आईपीएल 2021 के ओपनिंग मैच के लिए मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस की प्लेइंग XI चुनी है। 

हॉग ने कप्तान रोहित शर्मा औऱ विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक को बतौर ओपनिंग जोड़ी चुना है। नंबर 3 पर सूर्यकुमार यादव और चार पर युवा इशान किशन को रखा है। सूर्यकुमार और इशान दोनों ही खिलाड़ियों ने हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में डेब्यू किया था।

Trending


नंबर 5 पर ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड, 6 पर हार्दिक पांड्या और 7 पर क्रुणाल पांड्या को जगह दी है। हालांकि उन्होंने स्पिन विभाग में एक बदलाव किया है औऱ दीपक चाहर की जगह पीयूष चावला को चुना है। चावला आईपीएल के इतिहास के सबसे सफल गेंदबाजों में शुमार हैं। उनके खाते में 156 विकेट हैं। चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा रिलीज किए जाने के बाद इस साल नीलामी में मुंबई ने अपने साथ जोड़ा था। 

इसके अलावा तेज गेंदबाजी में उन्होंने नाथन कुल्टर-नाइल, ट्रेंट बोल्ट औऱ जसप्रीत बुमराह को रखा है। 

ब्रैड हॉग द्वारा चुनी गई मुंबई इंडियंस की प्लेइंग XI

रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, नाथन कुल्टर-नाइल, पीयूष चावला, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools