X close
X close
Indibet

ब्रैड हॉग ने चुनी IPL 2021 की बेस्ट प्लेइंग XI, विराट कोहली-रोहित शर्मा को किया बाहर

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
May 13, 2021 • 11:21 AM View: 1605

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज स्पिनर ब्रैड हॉग ने आईपीएल 2021 के लिए सर्वश्रेष्ठ प्लेइंग XI को चुनाव किया है। ब्रैड हॉग ने अपनी इस खास टीम में विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे दिग्गज खिलाड़ियों को जगह नहीं दी है। वहीं गौर करने वाली बात है कि ब्रैड हॉग की टीम में एक भी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी शामिल नहीं है।

ब्रैड हॉग ने इस टीम में ओपनर के तौर पर आईपीएल 2021 की शानदार जोड़ी पृथ्वी शॉ और शिखर धवन को चुना है। वहीं ब्रैड हॉग ने अपनी प्लेइंग इलेवन में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन का चुनाव किया है। संजू सैमसन आईपीएल 2021 के दौरान शानदार फॉर्म में नजर आ रहे थे।

Trending


चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उन्होंने विकेटकीटर बल्लेबाज ऋषभ पंत पर भरोसा जताया है वहीं पांचवें नंबर पर आरसीबी के विस्फोटक बल्लेबाज एबी डीविलियर्स का नंबर आता है। छठे नंबर पर सीएसके के हरफनमौला खिलाड़ी रवीन्द्र जडेजा को रखा है। इसके अलावा ब्रैड  हॉग ने अपनी टीम में स्पिन गेंदबाजों को भी मौका दिया है।

ब्रैड हॉग द्वारा चुनी गई आईपीएल 2021 की पसंदीदा प्लेइंग इलेवन - पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, संजू सैमसन ऋषभ पंत, एबी डीविलियर्स, रवीन्द्र जडेजा, सैम करन, राहुल चाहर, आवेश खान, राशिद खान, जसप्रीत बुमराह


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now