X close
X close
Indibet

'धोनी को फोन करो या राहुल से बात करो', ऋषभ पंत के लिए आई ऑस्ट्रेलिया से सलाह

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज में संघर्ष कर रहे ऋषभ पंत के लिए ऑस्ट्रेलिया से सलाह आई है।

By Shubham Yadav June 14, 2022 • 17:25 PM

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज में भारतीय टीम लगातार हार का सामना कर रही है और इस सीरीज के शुरुआती दो मैचों में हार के बाद ऋषभ पंत की कप्तानी भी सवालों के दायरे में आ गई है। यही कारण है कि पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ब्रैड हॉग ने कहा है कि ऋषभ पंत को एमएस धोनी और केएल राहुल जैसे सीनियर्स से सलाह लेनी चाहिए। 

पंत, जिन्हें राहुल के चोटिल होने के बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चल रही T20 सीरीज के लिए कप्तान बनाया गया था, के लिए सीरीज काफी खराब रही है। भारत पांच मैचों की सीरीज के पहले दो मैच हार गया है और सीरीज में जिंदा रहने के लिए मंगलवार (14 जून) को विशाखापट्टनम टी20 जीतने की जरूरत होगी।

Trending


इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए हॉग ने बोला, “पंत अभी कप्तान हैं। एक चीज जो उसे करने की जरूरत है वो है अधिक निर्णय लेना और बीच में नियंत्रण रखना। अन्य खिलाड़ियों को उनके निर्णय के बीच में आने और अधिक प्रभावित न करने दें। अगर उसे कुछ सीखने की जरूरत है, तो वो एमएस धोनी को फोन कर सकता है या राहुल से बात कर सकता है।"

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा, 'भारत में कप्तानी हमेशा चर्चा में रहती है, खासकर तब जब वो हार रहे हों। किसी ने कमेंट किया है कि रोहित शर्मा ने 2022 में एक रिकॉर्ड बनाया है। उन्होंने 11 में से 11 गेम जीते हैं। जबकि किसी और ने भारत की कप्तानी की है तो वो टीम सात मैचों में से सातों हारी है। लेकिन याद रहे, रोहित शर्मा ने इस साल भारत के बाहर कप्तानी नहीं की है। तो, हम अपने आप से बहुत आगे न बढ़ें। आइए तब तक इंतजार करें जब तक कि वो विदेशी धरती पर ना आ जाए और देखें कि वो उस समय दबाव को कैसे संभालता है।”

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now