X close
X close
Indibet

'हम अभी खत्म नहीं हुए हैं', ब्रेंडन मैकुलम के बयान में छिपी है चेतावनी

इंग्लैंड के हेड कोच ब्रेंडन मैकुलम का कहना है कि इंग्लिश टीम आगे भी अपनी आक्रामक क्रिकेट को जारी रखेगी।

By Shubham Yadav July 12, 2022 • 14:59 PM

इंग्लैंड क्रिकेट टीम जिस अंदाज़ में टेस्ट क्रिकेट खेल रही है उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्हें रोकना किसी भी टीम के लिए आसान नहीं रहने वाला है। टीम के हेड कोच ब्रेंडन मैकुलम का भी यही कहना है कि इंग्लैंड क्रिकेट टीम अपना खेलने का तरीका बिल्कुल भी नहीं बदलेगी और आगे भी वो इस क्रिकेट को जारी रखेंगे।

बेन स्टोक्स और ब्रेंडन मैकुलम ने जिस तरह से इंग्लिश टीम में जान फूंकी है उसने पूरी दुनिया को हैरान कर दिया है और अब फैंस इस इंग्लिश टीम को बाकी टीमों के खिलाफ और खेलते हुए देखना चाहते हैं। ऐसे में सबसे बड़ा सवाल यही है कि क्या आने वाले समय में भी इंग्लैंड इस रवैय्ये को जारी रख पाता है या नहीं।

Trending


मैकुलम ने सेन्ज ब्रेकफास्ट से बातचीत करते हुए कहा, "सबसे पहली और सबसे महत्वपूर्ण बात कि हम खत्म नहीं हुए हैं। हमें ऐसा करते हुए पूरा एक महीना हो गया है और हमने कुछ बेहतरीन परिणाम प्राप्त किए हैं और हमने क्रिकेट जगत को उन्हें थोड़ा नोटिस करते हुए देखा है, लेकिन हमें ये सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि ये हमारे लिए एक आदर्श बन जाए। खेल की ये शैली और हम जो हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं वो किसी भी स्थिति में हमारे लिए पूरी तरह से प्रामाणिक है और यही असली चुनौती होगी।"

आगे बोलते हुए मैकुलम कहते हैं, जरूर, "पूरी दुनिया की कंडीशंस में जाकर खेलने का मतलब ये भी होगा कि हमें वहां कि परिस्थितियों में खुद को ढालना होगा। मुझे लगता है कि यही हमारी टीम की ताकत रही है। मुझे लगता है कि इन दो सीरीज के दौरान ऐसा समय भी आया था जब हमें दबाव को झेलना था और हमनें अच्छा किया। हमनें गेंद से भी शानदार काम किया है और गेंदबाज़ों ने विकेट के लिए खुद को झोंका है। लेकिन आगे ऐसा भी समय आएगा जब हम पर दबाव होगा लेकिन अभी तक खिलाड़ियों ने दबाव में अच्छा किया है और मेरे लिए ये काफी सुखद अनुभव रहा है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now