"
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

महान गेंदबाज ब्रेट ली ने कहा, ये टीम बनेगी IPL 2020 की चैंपियन

By Saurabh Sharma
Sep 10, 2020 • 14:21 PM

आईपीएल 2020 की शुरुआत 19 सितबंर से होने वाली है और ऐसे में ना सिर्फ खिलाड़ी अपने तैयारियों में व्यस्त है बल्कि वर्ल्ड के सभी दिग्गज क्रिकेटरों की नजर भी इस लोकप्रिय टी-20 लीग पर है।

इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व महान तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने इस साल के आईपीएल चैंपियन को लेकर भविष्यवाणी कर दी। ली ने कहा कि इस साल के आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स खिताब जीतने की प्रबल दावेदार होगी।

Also Read: लेंडल सिमंस CPL इतिहास का सबसे सफल बल्लेबाज बनने से 3 रन दूर, तोड़ेगे क्रिस गेल का रिकॉर्ड

अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से फैंस के साथ सवाल-जवाब के दौरान एक फैन ने उनसे ये पूछा कि इस बार कौन सी टीम आईपीएल चैंपियन बन सकती है?  इस बात का जवाब देते हुए उन्होंने कहा की, "यह बताना कठिन है लेकिन मैं चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जाना पसदं करूंगा।"

ब्रेट ली ने आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब तथा कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेला है। यहां तक कि साल 2012 में जब कोलकाता ने आईपीएल ट्रॉफी पर कब्जा किया था तब ब्रेट ली उस विजेता टीम के सदस्य रह चुके है। उन्होंने कहा कि कोलकाता की टीम इस साल प्लेऑफ में जरूर जगह बनाएगी। 

आपकों बता दें कि आईपीएल का पहला मुकाबला 19 सितबंर को चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। जहां चेन्नई की अगुवाई महेंद्र सिंह धोनी करेंगे तो वहीं मुंबई इंडियंस की बागडोर रोहित शर्मा के हाथों में होगी। 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।