X close
X close
Indibet

ब्रेट ली ने कहा- इन 3 बल्लेबाजों को गेंदबाजी करना था मुश्किल, लिस्ट में 1 भारतीय

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
May 19, 2021 • 21:15 PM View: 1943

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज तेज गेंदबाज ब्रेट ली आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है। ब्रेट ली अपने समय के मशहूर गेंदबाज थे और उन्होंने अपनी धारधार गेंदबाजी से बल्लेबाजों को खासा परेशान किया था। इस बीच ब्रेट ली ने उन 3 बल्लेबाजों का नाम बताया है जिनके खिलाफ गेंदबाजी करना उनके लिए सबसे मुश्किल था।

एक वेब पोर्टल के साथ बातचीत के दौरान ब्रेट ली से सवाल पूछा गया कि आपके करियर में ऐसे कौन से 3 बल्लेबाज हैं जिनको गेंदबाजी करना आपके लिए सबसे ज्यादा मुश्किल था? इस सवाल के जवाब में ब्रेट ली ने सचिन तेंदुलकर, वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा और जैक कैलिस का नाम लिया।

Trending


वहीं इस बातचीत के दौरान ब्रेट ली ने क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर की भी जमकर तारीफ की थी। ब्रेट ली ने कहा, 'मैं सचिन तेंदुलकर को सर्वश्रेष्ठ कहूँगा, सचिन के पास वो अतिरिक्त समय था। मैंने कई महान खिलाड़ियों के खिलाफ खेला है लेकिन ये महसूस किया कि जब भी सचिन तेंदुलकर खेलते तब उनके पास अतिरिक्त समय होता था।'

बता दें कि ब्रेट ली को रफ्तार का सौदागर भी कहा जाता था। ब्रेट ली ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 76 टेस्ट मैच 221 वनडे और 25 टी-20 मैच खेले थे। टेस्ट मैचों में ब्रेट ली के नाम 310 वनडे में 380 और टी-20 मुकाबलों में 28 विकेट रहे थे। ब्रेट ली आईपीएल में भी खेलते हुए नजर आ चुके हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo