X close
X close
Indibet

ब्रायन लारा का बड़ा सपना, RCB के इस बल्लेबाज से IPL 2021 में देखना चाहते हैं 2-3 शतक

Shubham Shah
By Shubham Shah
April 18, 2021 • 09:00 AM View: 294

वेस्टइंडीज के पूर्व महान बल्लेबाज ब्रायन लारा ने स्टार स्पोर्टस के एक खास शो में बातचीत करते हुए कहा है कि वो आईपीएल 2021 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से खेलने वाले बाएं हाथ के युवा बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल को ढ़ेरों रन बनाते हुए देखना चाहते हैं।

लारा ने आगे बात करते हुए कहा कि पडिक्कल कमाल के बल्लेबाज है और वो जिस तरीके से खेलते है वो लाजवाब है।

Trending


पूर्व बल्लेबाज ने कहा," वह बहुत ही ज्यादा ही प्रतिभावान खिलाड़ी है। पिछले साल उनके बल्ले से कुछ अर्धशतक निकलें थे, उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की थी और विराट कोहली का अच्छा साथ दिया था।"

गौरतलब है कि पडिक्कल को आईपीएल की शुरूआत में कोरोना हो गया था लेकिन अब वो ठीक है और वो आरसीबी के दूसरे मैच में खेलते हुए नजर आए थे। आगे बात करते हुए लारा ने कहा कि वो चाहते है कि वो जोड़दार वापसी करें और इस साल आईपीएल में अपने बल्ले से तूफान मचाए।

ब्रायन लारा ने आगे बात करते हुए एक बयान में कहा," मैं आईपीएल 2021 में उनसे यहीं देखना चाहता हूं कि वो कुछ प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड जीते और कुछ मैचों में अपने नाम शतक जमाए।"

गौरतलब है कि पडिक्कल ने कुछ समय से अपनी बल्लेबाजी से सभी को बेहद प्रभावित किया है। आईपीएल से पहले खत्म हुई विजय हजारे ट्रॉफी में उन्होंने कमाल की बल्लेबाजी करते हुए कुल 4 शतक लगाने का कारनामा किया था।

 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now