X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

ब्रायल लारा का ऐलान, वर्तमान में यह दिग्गज है सबसे बेस्ट बल्लेबाज

by Vishal Bhagat Sep 06, 2018 • 14:24 PM

6 सितंबर। दुनिया के महान बल्लेबाज में से एक ब्रायन लारा ने एक बड़ा खुलासा कर दिया है। लारा ने वर्तमान समय के अपने बेस्ट बल्लेबाज के बारे में बयान दिया है।

लारा ने माना है कि इस समय विराट कोहली और जो रूट दुनिया के सबसे महान बल्लेबाज हैं। सोशल मीडिया पर फैन्स से बात करन के दौरान महान लारा ने अपने विचार फैन्स के सामने रखें हैं।

महान ब्रायल लारा ने कहा है कि इस समय 4 ऐसे बल्लेबाज हैं जो महान बल्लेबाज की लिस्ट में शामिल हैं। विराट कोहली, जो रूट, स्टीव स्मिथ और केन विलियमसन को लारा ने दिग्गज बल्लेबाजों की श्रेणी में रखा है।

इसके अलावा लारा ने जेम्स एंडरसन और कागिसो रबाडा को वर्तमान का सबसे तेज गेंदबाज माना है। आपको बता दें कि अपने करियर के दौरान महान लारा ने शेन वार्न और मुथ्थैया मुरलीधरन जैसे गेंदबाज का सामना किया है।

लारा ने इसके बारे में भी खुलासा करते हुए कहा है कि उन्हें शेन वार्न ज्यादा परेशान नहीं करते थे लेकिन मुरलीधरन उनके लिए परेशानी पैदा करते थे। लारा ने कहा कि शुरूआत में मुरली मुझे काफी परेशान करते थे लेकिन जब पारी मेरी आगे बढ़ती थी तो मैं उसपर भी नियंत्रण कर लेता था।  दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS   

लारा ने आगे ये भी कहा कि वर्ल्ड क्रिकेट में 10 टीम उन्हें काफी लगती है। गौरतलब है कि साल 2019 के वर्ल्ड कप में कुल 10 टीमें एक दूसरे के खिलाफ खिताबी लड़ाई लड़ने वाली है।