X close
X close
Indibet

ईशान किशन को बाहर किए जाने पर लारा हुए नाराज़, कहा- 'मैं होता तो एक मौका और देता'

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
April 29, 2021 • 18:04 PM View: 735

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले जा रहे अहम मुकाबले में मुंबई इंडियंस की टीम ने ईशान किशन को मौका नहीं दिया। किशन को बाहर किए जाने के बाद से ही फैंस और कई दिग्गज मुंबई के खेमे पर सवाल उठा रहे हैं। अब इसी कड़ी में महान दिग्गज ब्रायन लारा का नाम भी जुड़ गया है।

स्पोर्ट्स टुडे से बातचीत के दौरान लारा ने कहा, “कभी-कभी आपको बहुत सावधानी बरतने की ज़रूरत होती है, आप चेन्नई में मैच खेल चुके हैं और अब वहां नहीं खेलेंगे, आप हर किसी को मौका देने के लिए जाते हैं क्योंकि हर कोई चेन्नई में संघर्ष कर रहा था। यहां तक ​​कि आप क्विंटन डी कॉक से छुटकारा पा सकते थे, क्रिस लिन ने रन बनाए, लेकिन आपने उसे दोबारा नहीं आजमाया। मैं ईशान किशन के साथ एक बार और जाता और देखता कि उनका फॉर्म कैसा है। अपने दिन वह एक मैच विजेता है।"

Trending


ईशान किशन मुंबई के लिए खेलते हुए पिछले कुछ मैचों में संघर्ष कर रहे थे। किशन ने अब तक आईपीएल 2021 में 14.60 की औसत से 73 रन ही बनाए हैं। ऐसे में मुंबई ने उन्हें राजस्थान के खिलाफ खेले जा रहे मुकाबले से बाहर रखने का फैसला किया।

आपको बता दें कि इस अहम मुकाबले में राजस्थान की टीम ने मुंबई के सामने जीत के लिए 172 रनों का लक्ष्य रखा है। ऐसे में अब राजस्थान के गेंदबाज़ों पर अपनी टीम को जीत दिलाने की जिम्मेदारी होगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now