X close
X close
Indibet

BBL-10 : ब्रिसबेन हीट को लगा एक और झटका, इस खिलाड़ी ने बायो-बबल के चलते लिया ये बड़ा फैसला

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
December 05, 2020 • 11:41 AM View: 368

बिग बैश लीग के 10वें सीजन के शुरू होने में अब गिनती के ही दिन बाकी बचे हैं, लेकिन अब इस सीजन से पहले एक और खिलाड़ी ने अपना नाम वापिस ले लिया है। जी हां, ब्रिसबेन हीट को अपने बिग बैश लीग 2020-21 अभियान से पहले एक और बड़ा झटका लग चुका है। इंग्लैंड के ताबड़तोड़ सलामी बल्लेबाज टॉम बैंटन ने बायो-बबल को कारण बताते हुए बिग बैश लीग के 10वें सीजन से अपना नाम वापिस ले लिया है। 

बैंटन ने बायो-बबल में होने वाली थकान को कारण बताते हुए ये फैसला लिया है। उनके नाम वापिस लेने से 24 घंटे पहले, ब्रिसबेन हीट को एक और झटका तब लगा, जब उनकी टीम में शामिल अफगानिस्तान स्पिनर मुजीब उर रहमान का कोविड-19 टैस्ट पॉज़िटिव पाया गया और अब वो कैनबरा में मेलबर्न स्टार्स के खिलाफ इस सीज़न के पहले मुकाबले से बाहर हो गए हैं। रहमान फिलहाल होटल में ही क्वारंटीन हैं।

Trending


बैंटन ने क्लब द्वारा जारी एक बयान में कहा, "मैंने जितना सोचा था, हब्स और बबल में इतना समय बिताना कठिन था और मुझे अब इस बात का अहसास हो रहा है कि इससे मुझे कोई फायदा नहीं हो रहा है। मुझे पता है कि हीट ने पिछले साल बीबीएल के दौरान मेरी अच्छी तरह से देखभाल की थी और मुझे विश्वास था कि जब मैं बोफ (कोच डेरेन लेहमन) और लिन (कप्तान क्रिस लिन) से बात करूंगा, तो वो मेरे घर वापिस जाने की बात को समझेंगे।"

आईपीएल 2020 में कोलकाता नाईटराइडर्स के लिए खेल चुके बैंटन ने आगे कहा, "मैं उन प्रशंसकों और सदस्यों को धन्यवाद देना चाहता हूं, जो टूर्नामेंट के दौरान हीट को समर्थन देंगे। मुझे इस बात पर पछतावा है कि मैं वहां नहीं रहूंगा। इस बार मैं गाबा में भीड़ के सामने नहीं खेल पाउंगा। मैं उम्मीद कर रहा हूं कि आने वाले सीजन में मुझे फिर से ये मौका मिलेगा।"


 
LivePools