X close
X close
Indibet

AUSvIND:'बहता रहा खून, मारता रहा शॉट', चोटिल होने के बावजूद शार्दुल ठाकुर ने कर दी कंगारूओं की हवा टाइट

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 17, 2021 • 17:39 PM View: 741

India vs Australia 4th Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ब्रिसबेन के मैदान पर चौथा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस मैच में टीम इंडिया के टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों के जल्दी आउट हो जाने के बाद शार्दुल ठाकुर और वॉशिंगटन सुंदर ने अच्छे हाथ दिखाए हैं। शार्दुल ठाकुर ने अपनी बल्लेबाजी से छाप छोड़ने में कामयाबी पाई और ऐतिहासिक पारी खेलकर सभी का दिल जीत लिया।

नंबर 8 पर बल्लेबाजी करने आए शार्दुल ठाकुर ने पैट कमिंस की गेंद पर छक्का मारकर बल्लेबाजी की शुरुआत की हालांकि बल्लेबाजी के दौरान वह थोड़े असहज दिखे। हुआ यूं कि स्टार्क की तेज गेंद उनके ग्लव्स पर जाकर लगी गेंद की रफ्तार काफी ज्यादा थी जिसके चलते उनके बाएं हाथ की उंगली से खून निकलने लगा।

Trending


हालांकि मैडिकल अंटेशन के बाद शार्दुल ठाकुर ने खेलना जारी रखा। शार्दुल दर्द में हैं लेकिन इसके बावजूद वह पेन किलर लेकर मैदान पर बल्लेबाजी कर रहे हैं। इस सीरीज के पहले ही मैच में ही शार्दुल ठाकुर ने अर्धशतक लगाकर सभी का दिल जीत लिया है वहीं वॉशिंगटन सुंदर के साथ मिलकर उन्होंने टीम इंडिया को मजबूत स्थिति में ला दिया है।

ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी के 369 रनों के जवाब में टीम इंडिया ने खबर लिखे जाने तक 7 विकेट के नुकसान पर 309 से ज्यादा रन बना लिए हैं। शार्दुल ठाकुल ने इस मैच में 67 रनों की पारी खेली है। इससे पहले तीसरे दिन के खेल में रहाणे, पुजारा, पंत और मंयक अग्रवाल को अच्छी शुरुआत मिली लेकिन कोई भी बड़ी पारी नहीं खेल सका।


 
LivePools